'कुछ बल्लेबाजों को ये सरकारी नौकरी की तरह लग रह है', CSK के खराब प्रदर्शन पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

"मेरा मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को सरकारी नौकरी मानते हैं। आप प्रदर्शन करें या न करें, उन्हें पता है कि उन्हें अपना वेतन मिलेगा।’’

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 9, 2020 03:08 PM2020-10-09T15:08:58+5:302020-10-09T15:08:58+5:30

IPL 2020: Some CSK batsmen think it's a government job, says Virender Sehwag | 'कुछ बल्लेबाजों को ये सरकारी नौकरी की तरह लग रह है', CSK के खराब प्रदर्शन पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

'कुछ बल्लेबाजों को ये सरकारी नौकरी की तरह लग रह है', CSK के खराब प्रदर्शन पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

googleNewsNext
Highlights6 में से 4 मैच गंवा चुकी सीएसके।अंकतालिका में छठे पायदान पर धोनी एंड कंपनी।वीरेंद्र सहवाग ने बल्लेबाजों को लताड़ा।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लचर प्रदर्शन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को ‘सरकारी नौकरी’ मानते हैं जिसमें प्रदर्शन के बिना भी पारिश्रमिक सुनिश्चित रहता है।

चेन्नई का शर्मनाक प्रदर्शन जारी

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बुधवार को जीत के लिए 168 रन का पीछा करते समय शेन वाटसन की अर्धशतकीय पारी से बेहतर स्थिति में होने के बाद भी टीम पांच विकेट पर 157 रन ही बना सकी। यह पिछले पांच मैचों में टीम की चौथी हार थी।

वीरेंद्र सहवाग ने बल्लेबाजों को लताड़ा

सहवाग ने ‘क्रिकबज ’ से कहा, ‘‘ इस लक्ष्य को हासिल किया जाना चाहिये था। केदार जाधव और रविन्द्र जडेजा के डॉट गेंद खेलने से टीम को मदद नहीं मिली। मेरा मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ बल्लेबाज फ्रेंचाइजी को सरकारी नौकरी मानते हैं। आप प्रदर्शन करें या न करें, उन्हें पता है कि उन्हें अपना वेतन मिलेगा।’’

वाटसन और अंबाती रायुडू के आउट होने के बाद टीम 11वें से 14वें ओवर में सिर्फ 14 रन बना सकी और डेवेन ब्रावो से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे गये जाधव ने 12 गेंद में सिर्फ सात रन (नाबाद) बना सके।

धोनी के धुरंधरों का सामना विराट के वीरों से

लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से मुकाबला होगा तो नजरें दोनों टीमों के बल्लेबाजों पर लगी होंगी। 

चेन्नई टीम में हरफनमौला केदार जाधव का पत्ता कट सकता है जो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दिलाने में नाकाम रहे थे। चेन्नई को जीत के करीब पहुंचकर दस रन से पराजय झेलनी पड़ी और जाधव की रक्षात्मक बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई। अब देखना यह है कि आम तौर पर बदलाव करने से हिचकिचाती रही टीम 35 वर्ष के जाधव को ही उतारती है या किसी और को मौका मिलता है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं: 

चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मुरली विजय, अंबाती रायुडु, फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुरेन, एन जगदीशन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़, कर्ण शर्मा। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोश फिलिप, क्रिस मॉरिस, मोइन अली, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, पवन नेगी, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरकीरत सिंह मान, वॉशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे, एडम जंपा।

Open in app