IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज को टीम में किया शामिल, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

कोच बनने के बाद रॉब ने कहा कि मैं इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के साथ काम करने को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं।

By सुमित राय | Published: January 23, 2020 04:25 PM2020-01-23T16:25:29+5:302020-01-23T16:25:29+5:30

IPL 2020: Rob Cassell appointed Rajasthan Royals fast bowling coach | IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज को टीम में किया शामिल, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

राजस्थान रॉयल्स ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज रॉब कैसेल को गेंदबाजी कोच बनाया है।

googleNewsNext
Highlightsराजस्थान रॉयल्स ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रॉब कैसेल को नया गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है।रॉब कैसेल फिलहाल आयरलैंड पुरुष क्रिकेट टीम के असिस्टेंट कोच हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन शुरु होने में अभी दो महीने से ज्यादा का समय है, लेकिन टीमों ने अभी से ही कमर कसना चालू कर दिया है। नीलामी में अच्छे खिलाड़ियों को खरीदने के बाद टीमें कोचिंग और सपोर्ट स्टाफ को भी मजबूत करने पर पूरा ध्यान लगा रही है।

अगले सीजन की तैयारी को ध्यान में रखते हुए राजस्थान रॉयल्स ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रॉब कैसेल को नया गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। रॉब कैसेल फिलहाल आयरलैंड पुरुष क्रिकेट टीम के असिस्टेंट कोच हैं।

नई जिम्मेदारी मिलने के बाद रॉब ने कहा, 'मैं इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के साथ काम करने को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं।

Open in app