IPL 2020, Rajasthan Royals vs Mumbai Indians, Playing XI: Mumbai Indians opt to bat | IPL 2020, RR vs MI, Playing XI: मैच में नहीं उतरे रोहित शर्मा, फिर से किरोन पोलार्ड को मिली कप्तानी
IPL 2020, RR vs MI, Playing XI: मैच में नहीं उतरे रोहित शर्मा, फिर से किरोन पोलार्ड को मिली कप्तानी

Highlightsराजस्थान-मुंबई के बीच सीजन का 45वां मैच।मुंबई ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला।नहीं खेल रहे रोहित शर्मा, किरोन पोलार्ड के हाथों में टीम की कमान।

IPL 2020, RR vs MI: आईपीएल 2020 के 45वें मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

राजस्थान की टीम में नहीं कोई बदलाव

मुंबई टीम में नाथन कूल्टर नाइल की जगह जेम्स पैटिनसन को शामिल किया गया है। वहीं राजस्थान की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पिछले मैच से बाहर रहे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा यह मैच भी नहीं खेल रहे हैं।

फिर से किरोन पोलार्ड को सौंपी गई कप्तानी

इस मैच में भी एक बार फिर किरोन पोलार्ड के हाथों में मुंबई की कमान है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी आबु धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अगले मैच में हो सकती है, जिसके साथ उन्हें चोट से उबरने के लिए 10 दिनों का वक्त मिल सकेगा। बीसीसीआई की निगाहें ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं। ऐसे में बोर्ड चाहेगा कि रोहित शर्मा पूरी फिटनेस के साथ उस दौरे पर जाएं।

यहां देखें टॉस

गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने दबदबे भरे प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी, हालाकि उसके लिये कप्तान रोहित शर्मा की फिटेनस चिंता का विषय बनी होगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना जरूरी होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 10 विकेट की जीत से मुंबई ने फॉर्म में वापसी की जबकि इससे पिछले मैच में वह किंग्स इलेवन पंजाब से सुपर ओवर में हार गई थी।

वहीं दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स को पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से आठ विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। राजस्थान के लिए यह मैच काफी अहम है जो एक और हार उसे बाहर होने के करीब पहुंचा देगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन-

राजस्थान रॉयल्स: रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जोस बटलर, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।

मुंबई इंडियंस: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), क्रुणाल पंड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह

Web Title: IPL 2020, Rajasthan Royals vs Mumbai Indians, Playing XI: Mumbai Indians opt to bat

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे