IPL 2020, Rajasthan Royals vs Mumbai Indians: Hardik Pandya 60 runs in 21 balls | IPL 2020, RR vs MI: हार्दिक पंड्या की तूफानी पारी, महज 21 गेंदों में बनाए नाबाद 60 रन
राजस्थान के खिलाफ नाबाद पारी के दौरान शॉट लगाते हार्दिक पंड्या।

Highlightsराजस्थान-मुंबई के बीच सीजन का 45वां मैच।पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने बनाए 195 रन।हार्दिक पंड्या ने महज 20 गेंदों में जड़ा अर्धशतक।

IPL 2020, RR vs MI: आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 195 रन बनाए। इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने महज 20 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। पंड्या ने अपनी इस पारी में कुल 21 गेंदें खेलीं, जिसमें 7 छक्कों और 2 चौकों की मदद से नाबाद 60 रन बनाए।

हार्दिक पंड्या की तूफानी पारी, मुंबई का विशाल स्कोर

पहले बैटिंग करते हुए मुंबई को पांचवीं गेंद पर ही क्विंटन डी कॉक (6) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद ईशान किशन ने सूर्यकुमार यादव के साथ दूसरे विकेट के लिए 83 रन की साझेदारी मुंबई को मजबूत स्थिति में ला दिया। ईशान किशन 37 रन बनाकर आउट हुए। 

श्रेयस गोपाल ने अपने तीसरे ओवर में सूर्यकुमार यादव (40) और किरोन पोलार्ड (6) को आउट किया। इसी के साथ राजस्थान ने मैच में फिर से वापसी कर ली थी, लेकिन सौरभ तिवारी (34) ने हार्दिक पंड्या (नाबाद 60) के साथ पांचवें विकेट के लिए तेजतर्रार 64 रन जोड़कर मुंबई को विशाल स्कोर पर ला दिया। विपक्षी टीम की ओर से जोफ्रा आर्चर और श्रेयस गोपाल ने 2-2, जबकि कार्तिक त्यागी ने 1 विकेट झटका।

राजस्थान की टीम में नहीं कोई बदलाव

मुंबई टीम में नाथन कूल्टर नाइल की जगह जेम्स पैटिनसन को शामिल किया गया है। वहीं राजस्थान की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पिछले मैच से बाहर रहे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा यह मैच भी नहीं खेल रहे हैं।

Web Title: IPL 2020, Rajasthan Royals vs Mumbai Indians: Hardik Pandya 60 runs in 21 balls

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे