IPL 2020, Rajasthan Royals vs Mumbai Indians, 45th Match: RCB Go Green initiative | IPL 2020, RCB vs CSK: हरे रंग की जर्सी में नजर आई आरसीबी, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम
IPL 2020, RCB vs CSK: हरे रंग की जर्सी में नजर आई आरसीबी, वजह जानकर आप भी करेंगे सलाम

Highlightsआरसीबी-चेन्नई के बीच सीजन का 44वां मैच।हरे रंग की जर्सी में नजर आई आरसीबी।पर्यावरण के प्रति जागरूकता के लिए पहनी ग्रीन जर्सी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में रविवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। बैंगलोर ने इसुरू उदाना की जगह इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को अंतिम एकादश में शामिल किया है। चेन्नई ने भी शार्दुल ठाकुर और जोश हेजलवुड की जगह मिशेल सेंटनर और मोनू कुमार को टीम में लिया है।

आरसीबी की टीम लाल रंग की जर्सी के बजाय हरे रंग की जर्सी पहने नजर आई, जिसके जरिए पर्यावरण को लेकर जागरुकता का संदेश दिया जा रहा है। साथ ही आरसीबी ने इस अभियान का समर्थन करने के अलावा अपने आसपास के पेड़ पौधों का खास ख्याल रखने की अपील भी की है।

हार के साथ खत्म हो जाएंगी चेन्नई की उम्मीदें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11 में से आठ मुकाबलों में हार का सामना करने के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच चुकी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कोशिश आरसीबी के खिलाफ जीत दर्ज कर सम्मान हासिल करने की होगी।

सीएसके के नाम 11 मैचों में छह अंक है और टीम अपने तीनों मैचों को बड़े अंतर से जीत कर प्लेऑफ में अगर-मगर के फेर के साथ पहुंच सकती है। इसके लिये दूसरी टीमों के नतीजे भी उसके मुताबिक होने चाहिये।

Web Title: IPL 2020, Rajasthan Royals vs Mumbai Indians, 45th Match: RCB Go Green initiative

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे