IPL 2020, Mumbai vs Hyderabad: Quinton de Kock hit 67 runs in just 39 balls | IPL 2020, MI vs SRH: क्विटंन डी कॉक की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, मुंबई की पारी में लगी 29 बाउंड्री
हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतकीय पारी के दौरान शॉट लगाते क्विंटन डी कॉक।

Highlightsमुंबई-हैदराबाद के बीच सीजन का 17वां मैच।मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 208 रन।क्विंटन डि कॉक ने जड़ा अर्धशतक।

आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच सीजन का 17वां मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 208 रन बनाए। इस दौरान क्विंटन डि कॉक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 67 रन की पारी खेली। वहीं मुंबई की पारी में 14 छक्के और 15 चौके देखने को मिले।

सलामी बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक की 67 रन की शानदार पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में विकेट पांच विकेट पर 208 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया।

खराब शुरुआत के बावजूद मुंबई ने बनाया विशाल स्कोर

मुंबई की शुरुआत खराब रही और पहले ही ओवर में कप्तान रोहित शर्मा जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच आउट हो गए। रोहित के आउट होने के बाद सूर्य कुमार यादव ने कुछ अच्छे शॉट लगाए। लेकिन 27 के स्कोर पर सिद्धार्थ कौल ने उन्हें नटराजन के हाथों कैच आउट कराया।

डिकॉक ने मुंबई की ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों में 67 रन बनाए। डि कॉक को राशिद खान ने आउट किया। ईशान किशन को संदीप शर्मा ने मनीष पांडे के हाथों बाउंड्री लाइन पर कैच आउट कराया। ईशान ने 23 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली।

क्रुणाल पंड्या ने आखिरी ओवर में मचाया धमाल

मुंबई इंडियंस के लिए क्रुणाल पंड्या ने चार गेंद में नाबाद 20 रन की पारी खेली। उन्होंने 20वें ओवर की आखिरी चार गेंदों पर दो छक्के और दो चौके लगाकर स्कोर को 200 के पार पहुंचाया। शारजाह के इस छोटे मैदान में लगातार सातवीं पारी में 200 से अधिक का स्कोर बना है। विपक्षी टीम की ओर से संदीप शर्मा- सिद्धार्थ कौल को 2-2 सफलता हाथ लगी, जबकि राशिद खान ने 1 विकेट झटका।

Web Title: IPL 2020, Mumbai vs Hyderabad: Quinton de Kock hit 67 runs in just 39 balls

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे