IPL 2020: स्टीव स्मिथ ने दिए संकेत, मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव

"उम्मीद है कि मैं कल के मैच में कुछ रन बना पाऊंगा। मैं पिछले दोनों मुकाबलों में नाकाम रहा।"

By भाषा | Published: October 5, 2020 04:45 PM2020-10-05T16:45:23+5:302020-10-05T16:48:32+5:30

IPL 2020: Mumbai Indians vs Rajasthan Royals, 20th Match, STEVE | IPL 2020: स्टीव स्मिथ ने दिए संकेत, मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव

IPL 2020: स्टीव स्मिथ ने दिए संकेत, मुंबई इंडियंस के खिलाफ टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार आगाज करने के बाद लगातार दो मैचों में शिकस्त झेलने वाले राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने सोमवार को कहा कि मुंबई के खिलाफ मैच के लिए उनकी टीम में कुछ बदलाव किये जा सकते है। 

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद पिछले दो मैच हमारी योजना के मुताबिक नहीं रहे। मुझे हालांकि लगता है कि टी20 क्रिकेट कभी-कभी ऐसा होता है। हमें दोनों मौकों पर विपक्षी टीमों ने द्वारा चौंका दिया था। उम्मीद है कि मैं कल (मंगलवार) के मैच में कुछ रन बना पाऊंगा। मैं पिछले दोनों मुकाबलों में नाकाम रहा।"

जोस बटलर (तीन मैच में 47 रन) और जयदेव उनादकट (चार मैचों में एक विकेट) का खराब फॉर्म टीम को भारी पड़ा है। युवा रियान पराग भी नहीं चल सके हैं। ऐसे में स्मिथ उन्हें बाहर रखकर यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो स्मिथ खुद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आयेंगे जिससे टीम को मजबूती मिल सके। उन्होंने कहा, ‘‘ हम देखेंगे कि कल के मैच के लिये कौन से खिलाड़ी हमारी योजनाओं के मुताबिक होगें। मुंबई को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे।’’ 

गेंदबाजी में उनादकट पावरप्ले या डैथ ओवरों में नहीं चल पा रहे हैं जिससे टाम कुरेन और जोफ्रा आर्चर पर दबाव बढ गया है। स्मिथ इन हालात में वरूण आरोन या कार्तिक त्यागी को उतार सकते हैं।

Open in app