IPL 2020: आखिरी ओवर में चौका जड़कर मुंबई को दिलाई जीत, फिर टीम के खिलाड़ियों को लेकर क्रुणाल पंड्या ने कही यह बात

मुंबई ने दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट पर 162 रन ही बनाने दिये और फिर 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 166 रन बनाकर जीत दर्ज की।

By भाषा | Published: October 12, 2020 11:24 AM2020-10-12T11:24:05+5:302020-10-12T11:25:47+5:30

IPL 2020 Mumbai Indians Krunal Pandya says We bowled really well as a unit | IPL 2020: आखिरी ओवर में चौका जड़कर मुंबई को दिलाई जीत, फिर टीम के खिलाड़ियों को लेकर क्रुणाल पंड्या ने कही यह बात

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsक्रुणाल ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमने इकाई के रूप में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। क्रुणाल ने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिये।

मुंबई इंडियंस के आलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया। इस मैच में पंड्या ने ही आखिरी ओवर में चौका जड़कर मुंबई को जीत दिलाई थी। पंड्या ने कहा कि पावरप्ले में विकेट लेना और डैथ ओवरों में बहुत अधिक रन नहीं लुटाना महत्वपूर्ण साबित हुआ। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने रविवार की रात को खेले गये मैच में हर विभाग में अच्छा खेल दिखाया। 

पहले उसने दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट पर 162 रन ही बनाने दिये और फिर 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 166 रन बनाकर जीत दर्ज की। क्रुणाल ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमने इकाई के रूप में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमने शुरू में ही सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि टी20 प्रारूप में जब भी आपको शुरू में विकेट मिलते हैं, तो विरोधी टीम पर दबाव बढ़ जाता है। हमने डैथ ओवरों में भी अधिक रन नहीं दिये। (राहुल) चाहर ने भी बहुत अच्छी गेंदबाजी की। यह पूरी टीम का अच्छा प्रयास था। 

क्रुणाल ने कहा कि यह हमारे लिये अच्छा है कि हमारे पास लगातार 140 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले तीन गेंदबाज हैं। किसी भी टीम के लिये इस तरह के तीन गेंदबाजों का होना अच्छा होता है जो तेजी के साथ स्विंग भी करा सकते हों। क्रुणाल ने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिये। 

उन्होंने अपने प्रदर्शन के बारे में कहा कि मैंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जिस तरह की गेंदबाजी की उससे मैं खुश हूं। गति में विविधता लाना मेरा मजबूत पक्ष है और मैं रणनीति के अनुसार गेंदबाजी करने में सफल रहा। निश्चित तौर पर आपको बल्लेबाज के मजबूत पक्ष और परिस्थिति को समझना होता है। 

Open in app