IPL 2020, MI vs DC Final, Live Cricket Score: Marcus Stoinis caught behind on first ball | Video: फाइनल मैच की पहली ही बॉल पर इस तरह आउट हुए मार्कस स्टोनिस
मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस तरह मार्कस स्टोइनिस आउट हुए।

Highlightsखिताबी मुकाबले में मुंबई की भिड़ंत दिल्ली से।दिल्ली ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी।मैच की पहली ही बॉल पर आउट हुए मार्कस स्टोइनिस।

IPL 2020, MI vs DC Final: दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के फाइनल में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। सिक्का जरूर दिल्ली के पक्ष में गिरा, लेकिन जब ये टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी, तो पासा ही पलट गया।

मैच की पहली ही बॉल पर आउट हुए मार्कस स्टोइनिस

ट्रेंट बोल्ट ने मार्कस स्टोइनिस को मैच की पहली ही गेंद पर आउट कर दिल्ली को बड़ा झटका दे दिया। स्टोइनिस, विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक के हाथों कैच आउट होकर शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौटे।

यहां देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स के सात विकेट पर 156 रन

दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फाइनल में मंगलवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 156 रन बनाए। दिल्ली की तरफ से कप्तान श्रेयस अय्यर ने नाबाद 65 और ऋषभ पंत ने 56 रन बनाए। मुंबई की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने 30 रन देकर तीन विकेट लिए।

दिल्ली की टीम में नहीं कोई बदलाव

दिल्ली ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। मुंबई के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट फिट हैं और उन्हें अंतिम एकादश में बनाए रखा गया है। वह पिछले मैच में चोटिल हो गए थे। मुंबई ने अपनी टीम में एक बदलाव करके स्पिनर राहुल चाहर की जगह जयंत यादव को अंतिम एकादश में रखा है।

मुंबई के पास 5वीं, जबकि दिल्ली के पास पहली बार इस खिताब को जीतने को मौका है, जिसके लिए ये दोनों ही टीमें अपना सब कुछ झोंक देंगी।

Web Title: IPL 2020, MI vs DC Final, Live Cricket Score: Marcus Stoinis caught behind on first ball

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे