IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में उड़कर पकड़ा इस सीजन का सबसे शानदार कैच, हर कोई कर रहा तारीफ

शुरुआती कुछ गेंदों को मिस करने के बाद मनीष पांडे ने फील्डिंग में जबरदस्त वापसी की। मनीष पांडे ने ईशान किशन का कैच पकड़कर हैदराबाद को बड़ी सफलता दिलाई।

By अमित कुमार | Published: October 5, 2020 06:58 AM2020-10-05T06:58:22+5:302020-10-05T06:58:22+5:30

IPL 2020 Manish Pandey Stunning Full Length Diving Catch To Dismiss Ishan Kishan | IPL 2020: मनीष पांडे ने हवा में उड़कर पकड़ा इस सीजन का सबसे शानदार कैच, हर कोई कर रहा तारीफ

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlights15वें ओवर में संदीप शर्मा की आखिरी गेंद पर इशान किशन ने लॉन्ग ऑन की ओर फ्लैट हिट लगाया।गेंद बाउंड्री की ओर जा रही थी लेकिन तभी मनीष पांडे ने अपने दाएं ओर भागते हुए जबर्दस्त डाइव लगाकर कैच पकड़ लिया।

रविवार को शारजाह में खेले गए मुकाबले को जीतकर मुंबई इंडियंस प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। मुंबई ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराया। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 209 रन का टारगेट दिया। जवाब में हैदराबाद 7 विकेट पर 174 रन ही बना सकी। वॉर्नर ने सबसे ज्यादा 60 रन बनाए। इस मैच में हैदराबाद के मनीष पांडे ने अपनी फील्डिंग से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

15वें ओवर में संदीप शर्मा की आखिरी गेंद पर इशान किशन ने लॉन्ग ऑन की ओर फ्लैट हिट लगाया। गेंद बाउंड्री की ओर जा रही थी लेकिन तभी मनीष पांडे ने अपने दाएं ओर भागते हुए जबर्दस्त डाइव लगाकर कैच पकड़ लिया। मनीष पांडे का यह कैच देखकर हर कोई हैरान था। पांडे के इस कैच को इस सीजन का सबसे शानदार कैच माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर हर कोई मनीष पांडे की फील्डिंग की तारीफ कर रहा है। 

20 ओवर में मुंबई ने पांच विकेट पर बनाए 208 रन 

शारजाह के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 ओवर में मुंबई ने पांच विकेट पर 208 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। मुंबई इंडियंस के लिए क्रुणाल पंड्या ने चार गेंद में नाबाद 20 रन की पारी खेली। उन्होंने 20वें ओवर की आखिरी चार गेंदों पर दो छक्के और दो चौके लगाकर स्कोर को 200 के पार पहुंचाया। शारजाह के इस छोटे मैदान में लगातार सातवीं पारी में 200 से अधिक का स्कोर बना। 

नहीं चला रोहित का बल्ला

टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए उतरी मंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने संदीप शर्मा (41 रन पर दो विकेट) के पहले ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाकर अपना और टीम का खाता खोला लेकिन अगली ही गेंद पर वह विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ को कैच थमा बैठे। डिकॉक लय हासिल करने के लिए शुरू में संभल कर खेल रहे थे तो वहीं सूर्यकुमार यादव तेजी से रन बना रहे थे। मुंबई ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर हैदराबाद के सामने 200 से अधिक रनों का लक्ष्य रखा। 

Open in app