IPL 2020 Mandeep Singh dedicates fifty to his late father after KXIP win | IPL 2020: तीन दिन पहले पिता को खोने वाले मनदीप सिंह ने पंजाब को जिताया मैच, कहा- पापा कहते थे कभी आउट मत होना
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsमनदीप ने अपना अर्धशतक पूरा होने के बाद नम आंखों से आसमान की ओर देखते हुए चुंबन का इशारा किया। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम को शुरुआती विकेट जल्दी गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

तीन दिन पहले अपने पिता को खोने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अहम मैच में 66 रन की नाबाद पारी खेलने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह ने यह पारी अपने पिता को समर्पित करते हुए कहा कि उनके पिता हमेशा चाहते थे कि वह ‘नॉट आउट’ रहें। 

मनदीप ने अपना अर्धशतक पूरा होने के बाद नम आंखों से आसमान की ओर देखते हुए चुंबन का इशारा किया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह बहुत खास पारी है । मेरे पिता हमेशा कहते थे कि मुझे नॉटआउट रहना चाहिये। यह पारी उनके लिये है। मैं शतक या दोहरा शतक भी बना लूं तो वह पूछते थे कि मैं आउट क्यों हुआ। 

टीम को जीत दिलाकर खुश हैं मनदीप सिंह

उन्होंने अपनी पारी के बारे में कहा कि मेरा काम तेजी से रन बनाने का था लेकिन मैं उसमें सहज नहीं था। मैंने राहुल से कहा कि क्या मैं अपना स्वाभाविक खेल दिखा सकता हूं और मैच को फिनिश करा दूंगा। उसने मेरा साथ दिया और खुद आक्रामक खेला। क्रिस गेल ने भी 29 गेंद में 51 रन बनाये। मनदीप ने कहा कि मैंने क्रिस से कहा कि उन्हें कभी रिटायर नहीं होना चाहिये। वह यूनिवर्सल बॉस हैं। उनके जैसा कोई नहीं। 

केकेआर के कप्तान ने बताया हार का कारण

केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम को शुरुआती विकेट जल्दी गंवाने का खामियाजा भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा कि जल्दी विकेट गंवाने पर शारजाह में जवाबी हमला जरूरी है। हम अच्छी साझेदारियां नहीं बना सके । हमें 185 या 190 रन बनाने चाहिये थे ।लेकिन हम विकेट गंवाते रहे । हमें बाकी दो मैचों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा । (भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: IPL 2020 Mandeep Singh dedicates fifty to his late father after KXIP win

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे