IPL 2020, Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad: | IPL 2020, KKR vs SRH: मनीष पांडे ने जड़ा आईपीएल करियर का 16वां अर्धशतक
केकेआर के खिलाफ अर्धशतकीय पारी के दौरान मनीष पांडे।

Highlightsकेकेआर-हैदराबाद के बीच खेला जा रहा सीजन का 8वां मैच।हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 142 रन।मनीष पांडे ने जड़ा अर्धशतक।

IPL 2020, KKR vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में 26 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 142 रन बनाए।

मनीष पांडे-ऋद्धिमान साहा के बीच अर्धशतकीय साझेदारी, केकेआर को 143 रन का टारगेट

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद को 24 रन पर सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (5) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद डेविड वॉर्नर ने मोर्चा थामा, लेकिन कप्तान वॉर्नर 30 गेंदों में 36 रन से ज्यादा नहीं बना सके।

इसके बाद मनीष पांडे-ऋद्धिमान साहा के बीच तीसरे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी हुई, जिसने टीम को संभाल लिया। मनीष पांडे ने अपने आईपीएल करियर का 16वां अर्धशतक जड़ा। मनीष पांडे 38 गेंदों में 51 आउट हुए, जबकि साहा ने 30 रन जुटाए। विपक्षी टीम की ओर से पैट कमिंस, कुलदीप यादव और आंद्रे रसेल को 1-1 सफलता हाथ लगी।

जानिए टीमों ने किए क्या-क्या बदलाव

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में चोटिल मिशेल मार्श की जगह मोहम्मद नबी को शामिल किया गया है। ऋद्धिमान साहा और खलील अहमद को विजय शंकर और संदीप शर्मा के स्थान पर शामिल किया गया है।

केकेआर के लिये कमलेश नागरकोटी और वरूण चक्रवर्ती ने निखिल नायक और संदीप वॉरियर के स्थान पर अंतिम एकादश में जगह बनाई।

Web Title: IPL 2020, Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad:
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे