IPL 2020, Kings XI Punjab vs Rajasthan Royals: KL Rahul-Chris Gayle partnership | IPL 2020, KXIP vs RR: केएल राहुल-क्रिस गेल का तूफान, दूसरे विकेट के लिए 120 रन की साझेदारी
शतकीय साझेदारी के दौरान केएल राहुल और क्रिस गेल।

Highlightsपंजाब-राजस्थान के बीच सीजन का 50वां मैच।केएल राहुल-क्रिस गेल के बीच शतकीय साझेदारी।महज 1 रन से शतक चूके क्रिस गेल।

IPL 2020, Kings XI Punjab vs Rajasthan Royals: आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच सीजन का 50वां मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में केएल राहुल और क्रिस गेल  के बीच 120 रन की साझेदारी हुई।

शतक से चूके क्रिस गेल, पंजाब ने खड़ा किया विशाल स्कोर

पहले बैटिंग करते हुए पंजाब को छठी गेंद शुरुआती झटका लगा। मंदीप सिंह 'गोल्डन डक' पर आउट हुए। इसके बाद कप्तान केएल राहुल ने क्रिस गेल के साथ दूसरे विकेट के लिए 120 रन साझेदारी कर पंजाब को संभाल लिया। केएल राहुल 46 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद निकोलस पूरन 22 रन बनाकर आउट हो गए।

क्रिस गेल ने पूरे किए एक हजार छक्के

यहां से क्रिस गेल ने मोर्चा संभाले रखा और टी20 क्रिकेट में अपने 1000 छक्के भी पूरे किए। हालांकि 19.4 ओवर में जोफ्रा आर्चर की गेंद पर वह बोल्ड हो गए। गेल 63 गेंदों में 8 छक्के और 6 चौकों की मदद से 99 रन बनाकर आउट हुए, जिसके दम पर पंजाब ने 185/4  का विशाल स्कोर खड़ा किया। विपक्षी टीम की ओर से बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर को 2-2 विकेट हाथ लगे।

99 रन की पारी के दौरान शॉट लगाते क्रिस गेल।
99 रन की पारी के दौरान शॉट लगाते क्रिस गेल।

शीर्ष 4 में पहुंच चुका किंग्स इलेवन पंजाब

आत्मविश्वास से ओतप्रोत किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के मैच में शुक्रवार को जीत के इस अभियान को कायम रखते हुए प्लेऑफ की ओर अगला कदम बढाने के इरादे से उतरी है, जबकि राजस्थान रॉयल्स के लिए यह अस्तित्व बनाए रखने का मुकाबला है। 

टूर्नामेंट की शुरुआत में लगातार हार का सामना कर रही केएल राहुल की टीम के प्रदर्शन में चमत्कारिक बदलाव आया है। उसने लगातार पांच जीत दर्ज करके शीर्ष चार में जगह बना ली है। 

Web Title: IPL 2020, Kings XI Punjab vs Rajasthan Royals: KL Rahul-Chris Gayle partnership

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे