IPL 2020, Kings XI Punjab vs Chennai Super Kings: Punjab have won the toss and have opted to bat | IPL 2020, KXIP vs CSK: पंजाब का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला, टीम ने किए 3 बदलाव
IPL 2020, KXIP vs CSK: पंजाब का टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला, टीम ने किए 3 बदलाव

Highlightsपंजाब-चेन्नई के बीच खेला जा रहा सीजन का 18वां मैच।पंजाब ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला।पंजाब की टीम में 3 बदलाव।

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पंजाब की टीम ने तीन बदलाव करते हुए करुण नायर, कृष्णप्पा गौतम और जेम्स नीशाम की जगह मनदीप सिंह, हरप्रीत बरार और क्रिस जोर्डन को टीम में शामिल किया है।

अंक तालिका में 8वें पायदान पर चेन्नई

निराशाजनक शुरुआत से चिंतित चेन्नई को पंजाब के खिलाफ होने वाली भिड़ंत में अपनी मुश्किल परिस्थितियों के जवाब ढूंढने को बेताब होगी। पिछले चरणों में अपने खेल में शीर्ष पर रहने की आदी टीम चार मैचों में तीन हार से अब अंक तालिका में निचले स्थान पर है और महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम के लिए यह बिलकुल ही अलग स्थिति है। 

यहां देखें टॉस

पिच और वेदर रिपोर्ट

यहां मुकाबला बढ़ने के साथ ही पिच के मिजाज बदलते हैं और लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो जाता है। इसी वजह से दुबई में टॉस अहम काफी अहम है। बात अगर मौसम की करें, तो दिन का तापमान 37 डिग्री सेल्सियस हो सकता है। ह्यूमिडीटी 53 प्रतिशत तथा हवाओं की गति 23 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है। 

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन: 

चेन्नई सुपर किंग्सशेन वॉटसन, अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, सैम सैम शरण, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला, दीपक चाहर।

किंग्स इलेवन पंजाबकेएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, क्रिस जॉर्डन, हरप्रीत बराड़, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉट्रेल।

Web Title: IPL 2020, Kings XI Punjab vs Chennai Super Kings: Punjab have won the toss and have opted to bat
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे