IPL 2020, Kings XI Punjab vs Chennai Super Kings: MS Dhoni Gets to 100 catches as a wicketkeeper in the IPL | IPL 2020, KXIP vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी का नया कारनामा, IPL में जड़ा 'अनूठा शतक'
पंजाब के खिलाफ बतौर विकेटकीपर भूमिका निभाते महेंद्र सिंह धोनी।

Highlightsमहेंद्र सिंह धोनी का नया कारनामा।महेंद्र सिंह धोनी ने बतौर विकेटकीपर लपका 100वां कैच।शार्दुल ठाकुर की गेंद पर धोनी ने लपका केएल राहुल का कैच।

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 18वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 178 रन बनाए।

महेंद्र सिंह धोनी ने बतौर विकेटकीपर लपका 100वां कैच

इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने पंजाब के कप्तान केएल राहुल का 17.2 ओवर में कैच लपकर एक अनूठा शतक पूरा कर लिया है। धोनी अब आईपीएल में बतौर विकेटकीपर 100 कैच लपक चुके हैं।

केएल राहुल ने खेली कप्तानी पारी, हैट्रिक से चूके ठाकुर

किंग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रावल और केएल राहुल के बीच 49 गेंदों में 61 रन की साझेदारी हुई, जिसने टीम को मजबूत स्थिति में ला दिया। अग्रवाल 19 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 26 रन बनाकर आउट हुए।

यहां से कप्तान केएल राहुल ने निकोलस पूरन के साथ तीसरे विकेट के लिए 58 रनों की साझेदारी की। शार्दुल ठाकुर ने पारी के 18वें ओवर की लगातार दो गेंदों पर पूरन (33) और केएल राहुल (63) को आउट किया। हालांकि वह हैट्रिक से जरूर चूक गए। विपक्षी टीम की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 2, जबकि रवींद्र जडेजा और पीयूष चावला ने 1-1 विकेट झटके।

पंजाब की टीम में 3 बदलाव

पंजाब की टीम ने तीन बदलाव करते हुए करुण नायर, कृष्णप्पा गौतम और जेम्स नीशाम की जगह मनदीप सिंह, हरप्रीत बरार और क्रिस जोर्डन को टीम में शामिल किया है।

Web Title: IPL 2020, Kings XI Punjab vs Chennai Super Kings: MS Dhoni Gets to 100 catches as a wicketkeeper in the IPL
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे