IPL 2020: Kevin Pietersen predicts the winner of 13th Indian Premier League | IPL 2020: केविन पीटरसन ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस सीजन ट्रॉफी
IPL 2020: केविन पीटरसन ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस सीजन ट्रॉफी

Highlightsकेविन पीटरसन ने कर दी भविष्यवाणी।दिल्ली कैपिटल्स को बताया इस सीजन की विजेता टीम।

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। इस सीजन स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री पर बैन है। सभी 8 टीमें इस ट्रॉफी को कब्जाने के लिए मैदान पर अगले हफ्ते से उतरने वाली है, लेकिन केविन पीटरसन ने सत्र की शुरुआत से पहले ही विजेता टीम के नाम की भविष्यवाणी कर दी है।

केविन पीटरसन यूएई पहुंच चुके हैं। इस लीग में पीटरसन बतौर कमेंटेटर अपनी भूमिका निभाते नजर आएंगे। इंग्लैंड का ये पूर्व दिग्गज क्रिकेटर खुद आईपीएल की विभिन्न फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुका है।

पीटरसन ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यूके में एक बबल के बाद यूएई में दूसरे बबल में। मुझे खुशी है कि क्रिकेट की वापसी हो गई है और आइपीएल में काम करने को लेकर हमेशा ही रोमांचित रहता हूं। इस बार कौन जीत रहा है, उम्मीद करता हूं दिल्ली।"

कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग का 13वां चरण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थलों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जायेगा।

Web Title: IPL 2020: Kevin Pietersen predicts the winner of 13th Indian Premier League
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे