IPL 2020: करुण नायर कोरोना वायरस से उबरे, तीन टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जाएंगे यूएई

Karun Nair: किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज करुण नायर कोरोना वायरस से उबर गए हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 अगस्त को उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 13, 2020 04:59 PM2020-08-13T16:59:37+5:302020-08-13T16:59:37+5:30

IPL 2020: Karun Nair recovers from Coronavirus: Report | IPL 2020: करुण नायर कोरोना वायरस से उबरे, तीन टेस्ट निगेटिव आने के बाद ही किंग्स इलेवन पंजाब के साथ जाएंगे यूएई

किंस इलेवन पंजाब के करुण नायर कोरोना वायरस से उबर गए हैं (PTI)

googleNewsNext
Highlightsकिंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज करुण नायर कोरोना वायरस से ठीक हो गए हैंकोरोना अब 20 अगस्त को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ यूएई के लिए रवाना होंगे

टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक बनाने वाले वीरेंद्र सहवाग के बाद केवर दूसरे भारतीय बल्लेबाज करुण नायर कुछ दिन पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब इससे उबर गए हैं। ESPNCricinfo की रिपोर्ट के मुताबिक, नायर को 8 अगस्त को कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाया गया। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक, आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले नायर पंजाब टीम के साथ अगले महीने से शुरू होने वाले आगामी सीजन के लिए यूएई जाएंगे।

दो हफ्ते सेल्फ आइसोलेशन में रहे करुण नायर

रिपोर्ट के मुताबिक, नायर कोरोना निगेटिव आने से पहेल दो हफ्ते से ज्यादा समय तक सेल्फ आइसोलेशन में रहे और 20 अगस्त को चार्टर्ड प्लेन से यूएई रवाना होने से पहले तीन और टेस्ट से गुजरेंगे। नायर आईपीएल से जुड़े ऐसे दूसरे व्यक्ति हैं, जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

इससे पहले बुधवार को राजस्थान रॉयल्स ने खुलासा किया था कि उसके फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। 

कोरोना संक्रमित होने वाले करुण नायर पहले भारतीय क्रिकेटर

करुण नायर कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले पहले हाई प्रोफाइल भारतीय क्रिकेटर हैं। इस महामारी ने भारत को जबर्दस्त तरीके से प्रभावित किया है, जिसके संक्रमितों की संख्या देश में 23 लाख से ज्यादा है। भारत इस महामारी के संक्रमितों के लिहाज से अमेरिका और ब्राजील के बाद दुनिया में तीसरे नंबर पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स जैसी टीमों का हिस्सा रह चुके नायर, पिछले दो सीजन से किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा हैं। उन्होंने पिछले इन दो सीजन के दौरान फ्रेंचाइजी के लिए 300 से अधिक रन बनाए हैं।  

कोरोना वायरल महामारी की वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 को यूएई में कराने का फैसला किया है, जो 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा।

Open in app