IPL 2020: In constant touch with foreign boards, says BCCI official | फैंस के लिए खुशखबरी, IPL को लेकर विदेशी बोर्ड के लगातार संपर्क में BCCI
फैंस के लिए खुशखबरी, IPL को लेकर विदेशी बोर्ड के लगातार संपर्क में BCCI

कोरोना वायरस के चलते आईपीएल-2020 अधर में लटका हुआ है। हालांकि ऐसी स्थिति में भी लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और आईपीएल फ्रेंचाइजी इसके आयोजन को लेकर अभी भी उम्मीद बनाए हुए हैं। बीसीसीआई ने विदेशी बोर्ड के साथ अपना सपंर्क बनाया हुआ है। 

बीसीसीआई ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका समेत अन्य सभी विदेशी बोर्ड को भी मौजूदा स्थिति और सरकार के निर्देशों से लगातार अवगत कराया है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "कई विकल्पों पर चर्चा की गई है, जैसे कि एक बंद दरवाजों के बीच टूर्नामेंट, लेकिन अब यह साफ है कि हर कोई चाहता है कि विदेशी खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा हों और यह टूर्नामेंट के प्रमुख आकर्षण में से एक है। इसलिए हम यहां की स्थिति और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों के साथ-साथ सरकार के आदेशों से भी बोर्ड को लगातार अपडेट कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "वास्तव में यह दो-तरफा प्रक्रिया है क्योंकि अंतर्राष्ट्रीय सीमा लॉकडाउन हैं। यह भी एक पहलू है, जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए क्योंकि जब भी आईपीएल होता है तो उस दिन के अंत तक विदेशी खिलाड़ियों को आने की जरूरत होती है।"

Web Title: IPL 2020: In constant touch with foreign boards, says BCCI official
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे