IPL 2020 Here Why Google Search Result For Shubman Gill Wife Shows Sara Tendulkar | अब सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को शुभमन गिल की वाइफ बता रहा है गूगल, जानें पूरा मामला
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsशुभमन गिल ने कई मुकाबलों में बेहतरीन पारियां भी खेली। गूगल पर शुभमन गिल की पत्नी सर्च करने पर सारा तेंदुलकर का नाम आ रहा है। सारा और शुभमन गिल के अफेयर की खबरें चर्चा में रही हैं।

कुछ दिन पहले ही  गूगल पर विराट कोहली नहीं बल्कि राशिद खान को अनुष्का शर्मा का पति बताया जा रहा था। जबकि राशिद खान और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे को जानते भी नहीं। वहीं अब गूगल पर केकेआर के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की पत्नी का नाम सारा तेंदुलकर शो हो रहा है। सारा और शुभमन अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं।

दरअसल, गूगल पर शुभमन गिल की पत्नी सर्च करने पर सारा तेंदुलकर का नाम आ रहा है। इस बात को लेकर किसी ने कोई पुष्टि नहीं की, लेकिन गूगल से यह जानकारी पूरी दुनिया में तेजी से फैल रही है। शुभमन गिल की शादी अभी तक नहीं हुई है लेकिन जब गूगल पर आप उनकी पत्नी को लेकर सर्च करेंगे तो सारा तेंदुलकर का नाम आ जाता है। 

ऑटोमेटड सिस्टम के कारण हो रहा है ऐसा

बता दें कि यह गूगल के ऑटोमेटड सिस्टम के कारण हो रहा है। सारा और शुभमन गिल के अफेयर की खबरें चर्चा में रही हैं। यही वजह है कि गूगल पर शुभमन गिल की पत्नी का नाम सर्च करने पर सारा का नाम दिखा रहा है। केकेआर के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने बहुत ही कम समय में अपने खेल से सभी को खासा प्रभावित किया है। पिछले सीजन तक केकेआर के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करने वाले शुभमन गिल को इस साल टीम के लिए ओपनिंग करने का मौका मिला है। 

फॉर्म में हैं शुभमन गिल 

शुभमन गिल ने कई मुकाबलों में बेहतरीन पारियां भी खेली। लेकिन सोमवार को आरसीबी के खिलाफ उनका बल्ला नहीं चला। पहले मैच में शुभमन गिल की जबरदस्त फील्डिंग को देखकर सारा तेंदुलकर ने उन्हें लेकर इंस्टाग्रान स्टोरी डाली थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर इस कपल्स को लेकर कई तरह की चर्चाएं होने लगी। 

Web Title: IPL 2020 Here Why Google Search Result For Shubman Gill Wife Shows Sara Tendulkar
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे