VIDEO: सुपरमैन जैसे हवा में उड़ फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर पकड़ा बेहतरीन कैच, वीडियो देख खुश हो जाएंगे क्रिकेट फैंस

IPL 2020, Match 1 MI vs CSK Highlights: टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जीत के साथ आईपीएल का आगाज किया है। वहीं मुबई को लगातार आठवीं बार अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है।

By अमित कुमार | Published: September 20, 2020 10:16 AM2020-09-20T10:16:21+5:302020-09-20T10:16:21+5:30

IPL 2020 Du Plessis stuns Hardik Pandya with a Fafulous catch in the deep watch video | VIDEO: सुपरमैन जैसे हवा में उड़ फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर पकड़ा बेहतरीन कैच, वीडियो देख खुश हो जाएंगे क्रिकेट फैंस

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद मुंबई की बल्लेबाजी कमजोर पड़ गई और चेन्नई की टीम उन्हें 162 रन पर रोकने में सफल हो पाई।14वें ओवर में रवींद्र जडेजा की गेंद पर हार्दिक पांड्या के लगाए शानदार शॉट को डु प्लेसिस ने हवा में उछलकर कैच लपका।चेन्नई की शुरुआत बहुत खराब रही और उसने पहले दो ओवर में ही दोनों सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन (चार) और मुरली विजय (एक) का विकेट गंवा दिया।

IPL 2020, Match 1 MI vs CSK Highlights: आईपीएल 2020 का आगाज हो चुका है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराकर जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज किया। इस मैच में चेन्नई के फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर तीन शानदार कैच पकड़े। इस दौरान हार्दिक पंड्या का कैच सबसे बेहतरीन रहा। पंड्या का कैच फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री लाइन के पास हवा में उड़कर पकड़ा। 

 फाफ डु प्लेसिस का यह कैच देखकर उनके टीम मेट भी हैरान थे। हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद मुंबई की बल्लेबाजी कमजोर पड़ गई और चेन्नई की टीम उन्हें 162 रन पर रोकने में सफल हो पाई। 14वें ओवर में रवींद्र जडेजा की गेंद पर हार्दिक पांड्या के लगाए शानदार शॉट को डु प्लेसिस ने हवा में उछलकर कैच लपका और वापस जाने पर मजबूत कर दिया। 

चेन्नई की शुरुआत खराब रही

इससे पहले चेन्नई की शुरुआत बहुत खराब रही और उसने पहले दो ओवर में ही दोनों सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन (चार) और मुरली विजय (एक) का विकेट गंवा दिया। यह आलम तब था जबकि मुंबई ने जसप्रीत बुमराह से गेंदबाजी का आगाज नहीं करवाया था। बुमराह छठा ओवर करने आये और रायुडु ने दो चौकों और एक छक्के से उनका स्वागत करके पावरप्ले में स्कोर दो विकेट पर 37 रन तक पहुंचाया। उन्होंने डुप्लेसिस के साथ कुशलता से पारी संवारी और इस बीच लंबे शॉट लगाने की अपनी कला का भी बखूबी प्रदर्शन किया। 

बेअसर रहे राहुल चाहर और क्रुणाल पंड्या

मुंबई के दोनों स्पिनरों राहुल चाहर और क्रुणाल पंड्या की उनके सामने एक नहीं चली। इस आईपीएल का पहला अर्धशतक भी रायुडु ने ही लगाया जो टी20 में उनका 26वां अर्धशतक है। रायुडु को 69 रन के निजी स्कोर पर जीवनदान भी मिला लेकिन इसी ओवर में वह हवा में लहराता हुआ कैच दे बैठे। चेन्नई को तब 24 गेंदों पर 42 रन की जरूरत थी। रविंद्र जडेजा (10) भी कुछ खास नहीं कर पाये लेकिन कुर्रेन (छह गेंदों पर 18) ने क्रुणाल और बुमराह पर छक्के लगाकर चेन्नई का काम आसान कर दिया। डुप्लेसिस ने आईपीएल में अपना 13वां अर्धशतक पूरा किया और फिर वि

Open in app