IPL 2020: Delhi Capitals assistant physiotherapist tests positive for Covid-19 | IPL 2020: कोरोना ने CSK के बाद दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ाई चिंता, टीम का सदस्य हुआ कोविड-19 से संक्रमित
दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट फिजियो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली कैपिटल्स टीम के असिस्टेंट फिजियो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।दो बार टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन तीसरी बार पॉजिटिव आई है।फिजियो टीम के किसी खिलाड़ी या अन्य सपोर्ट स्टाफ के संपर्क में नही आए थे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोरोना महामारी के कारण आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन यूएई में कराने के फैसला किया है और 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के कार्यक्रम का ऐलान कर दिया गया है। लेकिन इस बीच कोरोना वायरस ने दिल्ली कैपिटल्स टीम की चिंता बढ़ा दी है और खबर है कि टीम के असिस्टेंट फिजियो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

दिल्ली कैपिल्स टीम के साथ जुड़े सपोर्ट स्टाफ दुबई पहुंचने के बाद से क्वारंटाइन में थे और उनकी कोविड-19 की जांच कराई गई थी। हालांकि इससे पहले दोनों बार टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन तीसरी बार ये टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ठीक होने के बाद दी जाएगी टीम से जुड़ने की इजाजत

दिल्ली कैपिटल्स के लिए राहत की बात है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए फिजियो टीम के किसी खिलाड़ी या अन्य सपोर्ट स्टाफ के संपर्क में नही आए थे। हालांकि अब उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है और दिल्ली की मेडिकल टीम उनके संपर्क में है। अगर 14 दिनों की क्वारंटीन के बाद उनकी निगेटिव पाई जाती है तो उनको फिर से टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दी जाएगी।

चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला

आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मुकाबला 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। आईपीएल 2020 के 24 मैच दुबई में, 20 मैच अबु धाबी में और 12 मैच शारजाह में खेले जाएंगे।

20 सितंबर को दिल्ली की टीम खेलेगी पहला मैच

टूर्नामेंट के उदघाटन मैच के बाद अगले दिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अपना पहला मैच खेलना है, जहां उसका सामना किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। दिल्ली और पंजाब के बीच यह मैच दुबई में खेला जाएगा।

Web Title: IPL 2020: Delhi Capitals assistant physiotherapist tests positive for Covid-19
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे