IPL 2020 Delhi Capital Captain Shreyas Iyer humongous sixes Against KXIP | IPL 2020: पंजाब के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने मारा ऐसा छक्का, स्टेडियम में गुम हो गई गेंद, और फिर...
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsअय्यर और ऋषभ पंत ने 73 रन जोड़कर टीम को तीन विकेट पर 13 रन से उबारा था।टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत खराब रही और महज 13 रन पर तीन खिलाड़ी आउट हो गए। दिल्ली अंतिम तीन ओवरों में 57 रन जुटाकर आठ विकेट पर 157 रन बनाने में सफल रहा।

दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को पंजाब के खिलाफ सुपरओवर में रोमांचक जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही दिल्ली ने आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत अच्छी की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत खराब रही और महज 13 रन पर तीन खिलाड़ी आउट हो गए। इसके बाद श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने आकर एक छोटी सी लेकिन अहम साझेदारी निभाया। 

स्पिन गेंदबाद कृष्णप्पा गौथम पंजाब की ओर से 8वां ओवर लेकर आए। तीसरी ही गेंद पर अय्यर ने जोरदार छक्का लगाया। गौथम ने काफी धीमी गेंद फेंकी थी, लेकिन अय्यर ने उसे बहुत जल्दी पिक कर लिया और गेंदबाद के सिर के ऊपर से 91 मीटर लंबा छक्का जड़ा। अय्यर के इस शॉट के बाद गेंद स्टेडियम में गुम हो गई। हालांकि, कोरोना की वजह से स्टेडियम के बाहर जाने वाली गेंदों को दोबारा खिलाड़ियों को नहीं दिया जा रहा है। 

श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की बेहतरीन साझेदारी

श्रेयस अय्यर (32 गेंदों पर 39, तीन छक्के) और ऋषभ पंत (29 गेंदों पर 31, चार चौके) ने चौथे विकेट के लिये 73 रन जोड़कर टीम को तीन विकेट पर 13 रन से उबारा था। किंग्स इलेवन की तरफ से मयंक अग्रवाल (60 गेंदों पर 89 रन, सात चौके, चार छक्के) ने संयम और आक्रामकता का अच्छा नजारा पेश किया और आईपीएल में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया। उनकी इस पारी से किंग्स इलेवन ने पांच विकेट पर 55 रन से उबरकर आठ विकेट पर 157 रन बनाये।

जीत के साथ दिल्ली ने खोला खाता

बता दें कि मार्कस स्टोइनिस ने पहले धमाकेदार पारी खेली और बाद में आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लिये जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने हार के कगार पर पहुंचने के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग में अपना खाता खोला। स्टोइनिस ने सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 21 गेंदों पर 53 रन बनाये जिससे दिल्ली अंतिम तीन ओवरों में 57 रन जुटाकर आठ विकेट पर 157 रन बनाने में सफल रहा। 

Web Title: IPL 2020 Delhi Capital Captain Shreyas Iyer humongous sixes Against KXIP
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे