IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स ने दुबई में शुरू की ट्रेनिंग, धोनी ने नेट्स में किया जडेजा और पीयूष चावला का सामना, देखें वीडियो

IPL 2020, CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2020 के लिए शुक्रवार को दुबई में प्रैक्टिस शुरू की, धोनी ने नेट्स में किया रवींद्र जडेजा और पीयूष चावला का सामना

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 5, 2020 09:59 AM2020-09-05T09:59:04+5:302020-09-05T09:59:04+5:30

IPL 2020: CSK begin training in Dubai, Dhoni faces Ravindra Jadeja, Piyush Chawla in the nets | IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स ने दुबई में शुरू की ट्रेनिंग, धोनी ने नेट्स में किया जडेजा और पीयूष चावला का सामना, देखें वीडियो

चेन्नई सुपरकिंग्स ने 4 सितंबर से दुबई में शुरू की आईपीएल 2020 की तैयारी (Twitter/CSK)

googleNewsNext
Highlightsसभी टीमों से अंत में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 4 सितंबर को दुबई में शुरू की आईपीएल 2020 की ट्रेनिंगआईपीएल 2020 से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के दो क्रिकेटरों समेत 13 सदस्यों को पाया गया था कोरोना पॉजिटिव

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नए सीजन से पहले यूएई में अपना प्री-सीजन कैंप शुरू करने वाली आखिरी फ्रेंचाइजी बन गई। सीएसके ने दुबई में अपना पहला प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया जिसमें कप्तान एमएस धोनी से लेकर शेन वॉटसन और रवींद्र जडेजा जैसे कई स्टार खिलाड़ी एक्शन में नजर आए।

सीएसके के खिलाड़ियों को दुबई में अपने दो खिलाड़ियों दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ समेत टीम के 13 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से क्वारंटाइन अवधि में ज्यादा दिन रहना पड़ा। हालांकि, शुक्रवार को ट्रेनिंग शुरू करने से पहले सोमवार और गुरुवार को हुए दो कोरोना टेस्ट में चाहर और गायकवाड़ को छोड़कर सभी खिलाड़ियों को निगेटिव पाया गया।

धोनी की सीएसके ने दुबई की आईसीसी ऐकैडमी में शुरू की ट्रेनिंग

चाहर और गायकवाड़ सहित सभी 13 पॉजिटिव पाए गए सदस्यों का टेस्ट 14 दिनों की क्वारंटाइन अवधि के बाद ही किया जाएगा। सीएसके के खिलाड़ियों ने दुबई में आईसीसी अकादमी में प्रैक्टिस की और लंबे समय बाद मैदान में वापसी करते हुए जबर्दस्त उत्साह में दिखे।

धोनी ने जहां नेट्स में उनका सामना करते हुए जडेजा और पीयूष चावला के खिलाफ कुछ अच्छे शॉट खेले, वहीं वॉटसन भी स्पिनर करण शर्मा और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के खिलाफ अच्छे टच में दिखे। सीएसके के बल्लेबाजों को स्पिन का सामना करने पर ध्यान केंद्रित करते देखा गया क्योंकि यूएई की पिचों के निश्चित रूप से स्पिनरों के लिए मददगार साबित होने की उम्मीद हैं।

सीएसके को इस सीजन की शुरुआत से पहले ही दोहरा झटका लग चुका है और स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के पिछले हफ्ते लौटने के बाद हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों का हवाला देते हुए आगामी सीजन से हटने का फैसला किया। 

हरभजन ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि की है कि वह आगामी सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। फ्रेंचाइजी ने कहा है कि वह ऑफ स्पिनर के इस फैसले के साथ खड़ी है।

Open in app