IPL 2020, Chennai Super Kings vs Mumbai Indians: csk poor performance | IPL 2020, CSK vs MI: चेन्नई के 3 बल्लेबाज शून्य पर आउट, महज 4 छू सके दहाई का आंकड़ा
विकेट मिलने के बाद एक-दूसरे को बधाई देते मुंबई के खिलाड़ी।

Highlightsचेन्नई-मुंबई के बीच सीजन का 41वां मैच।खराब शुरुआत के बाद महज 114 रन बना सकी चेन्नई।चेन्नई के 3 बल्लेबाज नहीं खोल सके खाता।

IPL 2020, CSK vs MI: आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर महज 114 रन बनाए। इस पारी के दौरान चेन्नई के सिर्फ चार बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके, जबकि ऋतुराज गायकवाड़, एन जगदीशन और दीपक चाहर खाता तक नहीं खोल सके।

चेन्नई की खराब शुरुआत, हैट्रिक से चूके बुमराह

पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई को पांचवीं गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ के रूप में पहला झटका लगा। गायकवाड़ अपना खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद अगले ओवर की लगातार दो गेंदों पर जसप्रीत बुमराह ने अंबाती रायुडू (2) और एन जगदीशन (0) को पवेलियन लौटा दिया। हालांकि बुमराह इस दौरान हैट्रिक से चूक गए।

इसके बाद अगले दो विकेट ट्रेंट बोल्ट ने झटके। आलम ये रहा कि चेन्नई ने पावर प्ले में ही अपने 5 विकेट गंवा दिए। ऐसा आईपीएल इतिहास में पहली बार देखने को मिला। इसके बाद कप्तान धोनी (16) भी चलते बने, लेकिन सैम कर्रन दूसरे छोर पर जम गए।

सैम कर्रन ने जड़ा अर्धशतक, चेन्नई ने बनाए 114 रन

कर्रन ने इमरान ताहिर (नाबाद 13) के साथ 9वें विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी कर चेन्नई को 100 के पार पहुंचाया। कर्रन पारी की आखिरी गेंद पर बोल्ड हुए। उन्होंने 47 गेंदों में 6 बाउंड्री की मदद से 52 रन बनाए। विपक्षी टीम की तरफ से ट्रेंट बोल्ट को 4, जबकि बुमराह-राहुल चाहर को 2-2 विकेट हाथ लगे। 

हैमस्ट्रिंग चोट के कारण सीएसके के खिलाफ मैच से बाहर रोहित

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में नहीं खेल रहे। रोहित शर्मा को रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम के अंतिम मैच के दौरान यह चोट लगी थी।

चेन्नई ने किए 3 बदलाव

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की जगह टॉस के लिए कीरोन पोलार्ड आए। रोहित को हैमस्ट्रिंग की चोट लगी है। उनकी जगह टीम में सौरभ तिवारी को शामिल किया गया है। चेन्नई टीम में तीन बदलाव करते हुए शेन वॉट्सन, पीयूष चावला और केदार जाधव की जगह ऋतुराज गायकवाड़, एन जगदीशन और इमरान ताहिर को उतारा गया है।

Web Title: IPL 2020, Chennai Super Kings vs Mumbai Indians: csk poor performance

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे