IPL 2020 BCCI president Sourav Ganguly lauds new-look Sharjah Cricket Stadium ahead of new season | IPL से पहले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शारजाह स्टेडियम का किया दौरा, साथ नजर आए कई अधिकारी
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsभारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2020 को यूएई में आयोजित किया जा रहा है।इस टी20 लीग की मेजबानी दुबई, अबु धाबी और शारजाह करेंगे। शारजाह को आईपीएल के आगामी सत्र में 12 मैचों की मेजबानी करनी है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेजबानी करने वाले तीन स्थलों में से एक शारजाह स्टेडियम का दौरा किया और इस नवीनीकृत स्टेडियम की सराहना की। भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए आईपीएल 2020 को यूएई में आयोजित किया जा रहा है और इस टी20 लीग की मेजबानी दुबई, अबु धाबी और शारजाह करेंगे। 

सोमवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं जहां सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा। हाल में शारजाह स्टेडियम में बड़े पैमाने पर नवीनीकरण का कार्य किया गया है जिसमें नई कृत्रिम छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कमेंटरी बॉक्स और वीआईपएल हॉस्पिटेलिटी बॉक्स को कोविड-19 से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार करना है। 

इस मौके पर कई अधिकारी गांगुली संग आए नजर

गांगुली के साथ इस दौरान आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, पूर्व आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला और आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन भी मौजूद थे। इस दौरान बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरूण धूमल, बीसीसीआई संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज और मुबासिर उस्मानी के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के महाप्रबंधक भी मौजूद थे। शारजाह को आईपीएल के आगामी सत्र में 12 मैचों की मेजबानी करनी है। 

आईपीएल में सर्वाधिक टेलीविजन रेटिंग की उम्मीद: गांगुली

आईपीएल के आगामी सत्र की सफलता को लेकर आश्वस्त बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि उम्मीद है इस साल यह टी-20 लीग टेलीविजन रेटिंग के सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। गांगुली ने कहा, 'दर्शक इसे टेलीविजन पर देखेंगे। वे (प्रसारणकर्ता) वास्तव में इस सत्र में आईपीएल की सर्वाधिक रेटिंग की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि उनका मानना है कि अगर (लोग) स्टेडियम में नहीं आते हैं, तो वे वास्तव में अपने टेलीविजन सेट पर मैच देखेंगे। (भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: IPL 2020 BCCI president Sourav Ganguly lauds new-look Sharjah Cricket Stadium ahead of new season
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे