सुनील गावस्कर की अनुष्का शर्मा पर विवादित टिप्पणी, एक्ट्रेस बोलीं- कब तक मुझे क्रिकेट में घसीटा जाएगा

किंग्स XI पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली से दो कैच छूट गए और...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 25, 2020 03:27 PM2020-09-25T15:27:29+5:302020-09-25T17:25:13+5:30

IPL 2020: Anushka Sharma Calls Out Sunil Gavaskar for His 'Distasteful' Comment | सुनील गावस्कर की अनुष्का शर्मा पर विवादित टिप्पणी, एक्ट्रेस बोलीं- कब तक मुझे क्रिकेट में घसीटा जाएगा

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखकर सुनील गावस्कर से जवाब मांगा है।

googleNewsNext
Highlightsसुनील गावस्कर के विराट कोहली पर बयान से हुआ विवाद।अनुष्का शर्मा ने दिया मुंहतोड़ जवाब।कोहली के फैंस ने भी गावस्कर को लताड़ा।

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर विवादित टिप्पणी करके फंस गए हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके। कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी।

गावस्कर का ये वीडियो हुआ वायरल...

फैंस ने लगाई जमकर लताड़

यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछ ने तो बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का को 31 साल के विराट कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार ठहराया गया।

अनुष्का शर्मा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी गलत है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हैं और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हैं?"

उन्होंने लिखा, "मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है, तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए। मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। ये 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं।"

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम इस पोस्ट को शेयर किया है।
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम इस पोस्ट को शेयर किया है।

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, "कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम जैंटलमैन के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।"

Open in app