IPL 2020 after lost game against rajasthan royals csk fans angry on kedar jadhav | IPL 2020: 7.8 करोड़ के केदार जाधव की बल्लेबाजी पर फूटा फैंस का गुस्सा, बोले- निर्लज्ज तू फिर आ गया
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकेदार जाधव की बल्लेबाजी की वजह से इस सीजन पहले ही टीम को केकेआर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। राजस्थान के खिलाफ भी केदार जाधव उसी अंदाज में नजर आए।सोशल मीडिया पर फैंस ने केदार जाधव को लेकर मीम्स बनाना शुरू कर दिया।

केदार जाधव को चेन्नई सुपर किंग्स ने 7.80 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। लेकिन आईपीएल में केदार जाधव का रिकॉर्ड चेन्नई के लिए काफी खराब रहा है। केदार जाधव ने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए 17 पारियों में महज 20.44 के औसत से 244 रन बनाए हैं। केदार जाधव की बल्लेबाजी की वजह से इस सीजन पहले ही टीम को केकेआर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। 

वहीं राजस्थान के खिलाफ भी केदार जाधव उसी अंदाज में नजर आए। अंतिम ओवर में केदार के पास टीम के लिए अहम रन जोड़ने का मौका था। लेकिन केदार जाधव सात गेंदों में सिर्फ 4 रन ही बना सके। इस दौरान वह रविंद्र जडेजा को स्ट्राइक भी नहीं दे पा रहे थे। केदार जाधव की हरकतों से फैंस एक बार फिर निराश नजर आए। उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्होंने केदार जाधव को लेकर मीम्स बनाना शुरू कर दिया। 

चेन्नई सुपरकिंग्स केदार जाधव को हर साल 7 करोड़ 80 लाख रुपये देती है लेकिन इस फ्रेंचाइजी के लिए जाधव का प्रदर्शन बेहद ही शर्मनाक रहा है। चेन्नई के लिए जाधव कभी कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। अंतिम समय में जब बड़े शॉट्स की जरूरत थी उस वक्त भी केदार जाधव गेंद को आराम से खेलते दिखे। उनके बल्ले से एक भी गेंद कनेक्ट नहीं हुई और नतीजा चेन्नई सुपरकिंग्स 20 ओवर में पांच विकेट खोकर सिर्फ 125 रन ही बना सकी। 

Web Title: IPL 2020 after lost game against rajasthan royals csk fans angry on kedar jadhav
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे