IPL 2020: Aakash Chopra predicts points table; DC first while RR last | IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने कर दी भविष्यवाणी, बताया प्लेऑफ में पहुंचेंगी कौन सी टीमें
आकाश चोपड़ा अपने करियर में 7 आईपीएल मैच खेल चुके हैं।

Highlightsआकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी।बताया कौन सी टीमें पहुंच सकती है प्लेऑफ में।सनराइजर्स हैदराबाद को रखा लिस्ट से बाहर।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की शुरुआत से पहले ही प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों के नाम की भविष्यवाणी कर दी है। इस फेहरिस्त में उन्होंने तीन ऐसी टीमों को बाहर रखा है, जो आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

आकाश चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो, बताए प्लऑफ की संभावित टीमों के नाम

आकाश चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "IPL 2020 की शुरुआत कल से हो रही है। भविष्यवाणियों का आखिरी दौर है और ऐसे में कौन चार टीमें प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं मैं उन टीमों के बारे में बता रहा हूं।"

दिल्ली कैपिटल्स को रखा पहले स्थान पर

आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स को पहले स्थान पर रखा है, जिस टीम ने अब तक कोई भी खिताब अपने नाम नहीं किया है। वहीं दूसरे पायदान पर 3 बार ट्रॉफी जीत चुकी महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स है।

चौथे पायदान पर दो टीमों के नाम

तीसरे स्थान पर चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस है, जिसकी कमान रोहित शर्मा जैसे सफल कप्तान के हाथों में है। वहीं चौथे नंबर के लिए उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स को चुना है, जिनकी कमान क्रमश: विराट कोहली और दिनेश कार्तिक के हाथों में है।

आईपीएल के साथ एक बार फिर होगी भारतीय खेलों की वापसी

कोरोना वायरस महामारी के खौफ के बीच दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग शनिवार से शुरू होगी, जिसमें एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी के शांत रवैये, विराट कोहली की आक्रामकता और रोहित शर्मा की कप्तानी पर सभी की नजरें होंगी।

इस बार कोरोना के चलते आईपीएल का आयोजन यूएई में किया जा रहा है।
इस बार कोरोना के चलते आईपीएल का आयोजन यूएई में किया जा रहा है।

गत चैम्पियन रोहित की मुंबई इंडियंस का सामना पहले मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। भारत में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के कारण टूर्नामेंट यूएई में खेला जा रहा है और मैदान में दर्शक नहीं होंगे। कठिन हालात में सिनेमा और क्रिकेट के लिये तरस रहे दर्शकों के लिये भी यह आईपीएल खास होगा और खिलाड़ियों के लिए भी।

ऐसे में जब सामाजिक दूरी और स्वास्थ्य प्रोटोकॉल दिनचर्या का हिस्सा बन चुके हैं, अगले 53 दिन धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, रोहित की मुंबई इंडियंस, केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब और श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स समेत आईपीएल टीमों के नाम होंगे।

Web Title: IPL 2020: Aakash Chopra predicts points table; DC first while RR last
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे