IPL 2019: युवराज सिंह ने तीन लगातार छक्के जड़ मचाया तहलका, सोशल मीडिया में आई कमेंट्स की बाढ़!

Yuvraj Singh: मुंबई के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल मैच में युजवेंद्र चहल के खिलाफ तीन लगातार गेंदों पर छक्के जड़ मचाया तहलका

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 29, 2019 12:48 PM2019-03-29T12:48:25+5:302019-03-29T12:56:21+5:30

IPL 2019: Yuvraj Singh Smashes Yuzvendra Chahal For three consecutive Sixes vs RCB | IPL 2019: युवराज सिंह ने तीन लगातार छक्के जड़ मचाया तहलका, सोशल मीडिया में आई कमेंट्स की बाढ़!

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल की गेंदों पर जड़े तीन लगातार छक्के

googleNewsNext

पिछले आईपीएल सीजन में फ्लॉप रहे बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी जोरदार बैटिंग से एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में तहलका मचा दिया। पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई की हार के बावजूद युवराज ने शानदार अर्धशतक जड़ा था। 

शुक्रवार को युवराज ने एक बार फिर से अपने दमदार पावरप्ले का नमूना पेश करते हुए आरसीबी के गेंदबाज युजवेंद्र चहल के खिलाफ लगातार तीन छक्के जड़ दिए। रोहित और क्विंटन डि कॉक ने मुंबई इंडियंस को जोरदार शुरुआत दिलाई थी। युवराज नंबर चार पर बैटिंग के लिए उतरे और उस समय मुंबई का स्कोर 87/2 था। 

युवराज ने अपनी पारी जमाने में वक्त लिया और पहली 8 गेंदों में 5 रन बनाए। लेकिन जब मुंबई की पारी के 14वें ओवर में युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी के लिए लाया गया, तो युवराज ने फैंस को अपने दिनों की याद दिला दी। युवी ने इस लेग स्पिनर के खिलाफ लगातार तीन जोरदार छक्के जड़े-पहला स्क्वैयर लेग में, दूसरा गेंदबाज के सिर के ऊपर से और तीसरा लॉन्ग ऑन के ऊपर से। 

युवराज ने तीन लगातार छक्के जड़ फैंस को याद दिलाए अपने पुराने दिन! (AFP)
युवराज ने तीन लगातार छक्के जड़ फैंस को याद दिलाए अपने पुराने दिन! (AFP)

युवराज की नजरें लगातार चौथा छक्के जड़ने पर भी थी, लेकिन वह गेंद को मिसटाइम कर गए और लॉन्ग ऑफ पर मोहम्मद सिराज ने उनका कैच पकड़ते हुए इस धमाकेदार पारी का अंत कर दिया। युवराज 12 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 23 रन बनाकर आउट हुए।

लेकिन युवराज सिंह की इस पारी ने फैंस को उनके द्वार 2007 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदों पर लगाए गए छह लगातार छक्कों की याद दिला दी और उन्होंने इस स्टार बल्लेबाजों की तारीफों के पुल बांधे।











इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दमदार प्रदर्शन करते हुए आरसीबी को आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा की 48, सूर्यकुमार यादव की 38 और हार्दिक पंड्या की 32 और युवराज की 23 रन की पारी की मदद से 20 ओवर में 8 विकेट पर 187 रन बनाए, इसके जवाब में आरसीबी की टीम एबी डिविलियर्स की 41 गेंदों में 70 रन और विराट कोहली की 46 रन की पारियों के बावजूद 20 ओवर में 5 विकेट पर 181 रन ही बना सकी और 6 रन से मैच हार गई। 

Open in app