विराट-अनुष्का ने अपने घर पर आरसीबी के खिलाड़ियों के लिए रखी डिनर पार्टी, देखें इनसाइड फोटोज

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने मुंबई के घर पर आरसीबी टीम के खिलाड़ियों के लिए पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By सुमित राय | Published: April 18, 2019 05:13 PM2019-04-18T17:13:56+5:302019-04-18T17:13:56+5:30

IPL 2019: Virat Kohli and Anushka Sharma host dinner party for RCB Team Members | विराट-अनुष्का ने अपने घर पर आरसीबी के खिलाड़ियों के लिए रखी डिनर पार्टी, देखें इनसाइड फोटोज

विराट-अनुष्का ने अपने घर पर आरसीबी के खिलाड़ियों के लिए रखी डिनर पार्टी

googleNewsNext
Highlightsकोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है।इस बीच कोहली-अनुष्का ने अपने घर पर आरसीबी टीम के खिलाड़ियों के लिए पार्टी रखी।विराट ने टीम का मनोबल बढ़ाने और उन्हें रिफ्रेश फील कराने के लिए उन्हें डीनर पर बुलाया था।

आईपीएल के 12वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इस बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने मुंबई के घर पर आरसीबी टीम के खिलाड़ियों के लिए पार्टी रखी।

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें विराट और अनुष्का आरसीबी के खिलाड़ियों के लिए डिनर होस्ट करते नजर आए हैं। इस दौरान विराट और अनुष्का के अलावा टीम से सभी खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं। विराट ने टीम का मनोबल बढ़ाने और उन्हें रिफ्रेश फील कराने के लिए उन्हें डीनर पर बुलाया था।

टीम इंडिया के स्पिनर और आईपीएल में विराट कोहली के साथ खेल रहे युजवेंद्र चहल ने डिनर पार्टी की एक तस्वीर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में चहल के साथ विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दिख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए चहल ने विराट और अनुष्का को डिनर के लिए धन्यवाद दिया।

इसके अलावा टीम के खिलाड़ी हिम्मत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- इस शानदार पार्टी के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का शुक्रिया।

आरसीबी टीम में मौजूद विराट के साथी खिलाड़ी देव ने भी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए होस्ट विराट-अनुष्का का शुक्रिया अदा किया।

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के फैन पेज से भी कुछ फोटोज शेयर की गई हैं, जिसमें कोहली और अनुष्का खिलाड़ियों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन इस साल बेहद खराब रहा है और टीम 8 में से सिर्फ एक मैच ही जीत पाई है। बैंगलोर की टीम दो अंकों के साथ अंक तालिका में आठवें नंबर पर मौजूद है।

Open in app