VIDEO: आईपीएल मैच देखने पहुंचे इस देश के राष्ट्रपति, कोहली-धोनी ने टीम जर्सी की भेंट

IPL 2019: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को आईपीएल मैच में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। धोनी पिछले मैच में नहीं खेल पाये थे लेकिन अब वह फिट हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 21, 2019 09:23 PM2019-04-21T21:23:34+5:302019-04-21T21:23:34+5:30

IPL 2019: The two Captains present autographed jerseys to the President of Maldives, His Excellency Ibrahim Mohamed Solih, VIDEO | VIDEO: आईपीएल मैच देखने पहुंचे इस देश के राष्ट्रपति, कोहली-धोनी ने टीम जर्सी की भेंट

VIDEO: आईपीएल मैच देखने पहुंचे इस देश के राष्ट्रपति, कोहली-धोनी ने टीम जर्सी की भेंट

googleNewsNext

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को आईपीएल मैच से पहले मालदीव के प्रधानमंत्री इब्राहीम मोहम्मद सोलिह को अपनी टीमों के आटोग्राफ वाली जर्सी भेंट की। धोनी ने पहले सोलिह को चेन्नई की पीली जर्सी जबकि इसके बाद वर्तमान भारतीय कप्तान कोहली ने बैंगलोर की लाल और काले रंग की जर्सी भेंट की। इस अवसर पर प्रशासकों की समिति की सदस्य डायना एडुल्जी और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को आईपीएल मैच में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। धोनी पिछले मैच में नहीं खेल पाये थे लेकिन अब वह फिट हैं। ड्वेन ब्रावो भी चोट से उबर गये हैं और चेन्नई ने उन्हें अंतिम एकादश में रखा है। बैंगलोर के लिये भी अच्छी खबर है कि एबी डिविलियर्स फिट हैं और उन्होंने अंतिम एकादश में वापसी की है। मोहम्मद सिराज की जगह उमेश यादव को टीम में लिया गया है।



 

Open in app