IPL 2019: Steve Smith, David Warner likely to miss final stages | IPL 2019: फैंस के लिए बुरी खबर, आईपीएल के आखिरी चरण से बाहर रहेंगे स्मिथ और वॉर्नर
IPL 2019: फैंस के लिए बुरी खबर, आईपीएल के आखिरी चरण से बाहर रहेंगे स्मिथ और वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम में चुने गए बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ इस महीने के आखिर में अपनी आईपीएल टीमों को छोड़कर दो मई से शुरू हो रहे राष्ट्रीय टीम के अभ्यास शिविर में भाग लेंगे। स्मिथ और वॉर्नर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेल रहे हैं।

दोनों ने गेंद से छेड़खानी प्रकरण में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी की है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, ‘‘आईसीसी विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम दो मई से ब्रिसबेन में राष्ट्रीय क्रिकेट सेंटर पर अभ्यास करेगी।’’ वॉर्नर आईपीएल में 400 रन बनाकर आरेंज कैच हासिल कर चुके हैं, जबकि स्मिथ ने सात मैचों में 186 रन बनाये हैं।

राजस्थान को 30 अप्रैल को रायल चैलेंजर्स बेंगलोर से और चार मई को दिल्ली कैपिटल्स से खेलना है। वहीं सनराइजर्स का सामना दो मई को मुंबई और चार मई को आरसीबी से होगा। तेज गेंदबाज जैसन बेहरेनडोर्फ और हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस को भी विश्व कप टीम में चुना गया है जो इस महीने के आखिर में मुंबई इंडियंस और आरसीबी को छोड़ देंगे। ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप में पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान से खेलना है ।


Web Title: IPL 2019: Steve Smith, David Warner likely to miss final stages
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे