IPL 2019: SRH vs DC, Predicted XI, Preview and Players to watch out for in Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals match | SRH vs DC: हैदराबाद का ये शानदार 'रिकॉर्ड' बढ़ाएगा दिल्ली की 'टेंशन', जानिए दोनों टीमें उतार सकती हैं कौन से 11 खिलाड़ी
हैदराबाद की नजरें घर में दिल्ली कैपिटल्स को मात देने पर

आईपीएल 2019 के 30वें मैच में रविवार (14 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना अपने घरेलू मैदान राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा। हैदराबाद ने इस सीजन में 6 में से 3 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली ने 7 में से 4 मैच जीते हैं।

पिछले मैच में जहां दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से मात दी है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 6 विकेट से शिकस्त मिली थी। 

हैदराबाद vs दिल्ली की भिड़ंत में कौन पड़ा है भारी

आईपीएल में इन दोनों टीमों के बीच अब तक खेले गए 13 मैचों में से हैदराबाज ने 9 जबकि दिल्ली ने 4 ही मैच जीते हैं। राजीव गांधी इंटरनेशनल में इन दोनों टीमों के बीच खेले गए 4 मैचों में दिल्ली की टीम सिर्फ एक बार ही हैदराबाद को मात दे सकी है। 

इस सीजन में 5 अप्रैल को हुई पहली भिड़ंत में हैदराबाद ने दिल्ली को 129/8 के स्कोर पर रोकते हुए जॉनी बेयरस्टो की शानदार बैटिंग की मदद से मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया था। 

IPL में SRH vs DC भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: – 13
हैदराबाद ने जीते – 9 
दिल्ली ने जेती – 4

2018 से: कुल मैच– 3 
हैदराबाद ने जीते – 3 
दिल्ली ने जीते – 0

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हैं:

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन:

भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मोहम्मद नबी, मनीष पाण्डेय, युसुफ पठान, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, राशिद खान, संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल।

दिल्ली की संभावित इलेवन: 

श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), क्रिस मॉरिस, राहुल तेवतिया, कगीसो रबादा, पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, कॉलिन इनग्राम, अक्षर पटेल, इशांत शर्मा, संदीप लामिछाने।


Web Title: IPL 2019: SRH vs DC, Predicted XI, Preview and Players to watch out for in Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे