आईपीएल शुरू होने से पहले केकेआर को बड़ा झटका, चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हुए दो स्टार खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरू होने के एक हफ्ते पहले कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को बड़ा झटका लगा है।

By सुमित राय | Published: March 15, 2019 09:30 AM2019-03-15T09:30:12+5:302019-03-15T09:30:12+5:30

IPL 2019: Shivam Mavi and Kamlesh Nagarkoti ruled out of the 12th edition of IPL | आईपीएल शुरू होने से पहले केकेआर को बड़ा झटका, चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हुए दो स्टार खिलाड़ी

अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान पृथ्वी शॉ (R) के साथ कमलेश नागरकोटी

googleNewsNext
Highlightsचोट के कारण शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी टीम से बाहर हो गए हैंशिवम मावी को ठीक होने में छह महीने लग सकते हैं।कमलेश नागरकोटी चोट के कारण पिछले साल भी नहीं खेल पाए थे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के शुरू होने के एक हफ्ते पहले कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को बड़ा झटका लगा है और उसके दो स्टार गेंदबाज चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। पिछले सीजन टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी टीम से बाहर हो गए हैं, वहीं कमलेश नागरकोटी इस साल भी टीम में नहीं खेल पाएंगे।

पिछले साल नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने कमलेश नागरकोटी को 3.2 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया  था, लेकिन चोट के कारण वो नहीं खेल पाए थे और  पीठ की चोट से अभी तक सही तरह से उबरे नहीं हैं।

नागरकोटी की जगह केकेआर ने कर्नाटक के प्रसिद्ध कृष्णा को अपने साथ जोड़ा था, जो अब वह टीम के नियमित सदस्य बन गए हैं। वह इस समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हैं, जहां वह चोट से उबरने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्हें ठीक होने में दो से तीन महीने लग सकते हैं।

शिवम मावी को भी पीठ में समस्या है और इसी कारण वह भी इस सीजन से बाहर हो गए हैं। घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलने वाले मावी को ठीक होने में छह महीने लग सकते हैं।

केकेआर टीम फ्रेंचाइजी ने मावी की जगह केरल के संदीप वॉरियर को अपने साथ जोड़ा है। वॉरियर साल 2013 से 2015 तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं। 2015 के बाद वह पहली बार आईपीएल में खेलते दिखेंगे।

Open in app