IPL 2019: मुंबई इंडियंस को मात देने की 'तैयारी' में आरसीबी, जानिए कोहली उतार सकते हैं कौन से 11 खिलाड़ी

RCB Predicted Playing XI: आरसीबी की टीम मुंबई इंडियंस को मात देने की तैयारी में अपनी प्लेइंग इलेवन में उतार सकती है कौन से 11 खिलाड़ी, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 28, 2019 04:13 PM2019-03-28T16:13:10+5:302019-03-28T16:13:10+5:30

IPL 2019: RCB vs MI: Royal Challengers Bangalore Predicted Playing XI vs Mumbai Indians | IPL 2019: मुंबई इंडियंस को मात देने की 'तैयारी' में आरसीबी, जानिए कोहली उतार सकते हैं कौन से 11 खिलाड़ी

कोहली की आरसीबी की नजरें इस सीजन में पहली जीत पर हैं

googleNewsNext

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल 2019 के 23 मार्च को खेले गए अपने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में 70 रन पर सिमटने के बाद 7 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। 

अब कोहली ऐंड कंपनी की नजरें गुरुवार (28 मार्च) को अपने घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में जीत दर्ज करते हुए वापसी करने पर होगी। 

कोहली उतार सकते हैं कौन से 11 खिलाड़ी

पहले मैच में मिली हार के बावजूद विराट कोहली की टीम मुंबई के खिलाफ मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में शायद ही कोई बदलाव करे। ओपनिंग की जिम्मेदारी एक बार फिर से कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल के कंधों पर होगी। वहीं इसके बाद मोईन अली और एबी डिविलियर्स उतरेंगे। 

युवा विंडीज बल्लेबाज शिमरोन हेटमायेर पांचवें और ऑलराउंडर शिवम दूबे छठे नंबर पर उतरेंगे। इसके बाद किवी ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम खेलेंगे। गेंदबाजी विभाग में नवदीप सैनी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज तेज गेंदबाजी का जिम्मा संभालेंगे जबकि युजवेंद्र चहल एकमात्र स्पिन गेंदबाज होंगे।  

चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में आरसीबी की बैटिंग फ्लॉप रही थी और कोहली 6 और एबी डिविलियर्स 9 रन ही बना सके थे। आरसीबी के लिए सर्वाधिक 29 रन पार्थिव पटेल ने बनाए थे। 

मुंबई के खिलाफ कैसा रहा है आरसीबी का रिकॉर्ड

आरसीबी की टीम अब तक खेले गए कुल 23 मैचों में मुंबई के खिलाफ 9-14 से पीछे है। यही नहीं अपने घर में मुंबई के खिलाफ हुए 9 मैचों में भी वह 2 मैच ही जीत पाई है जबकि 7 मैचों में उसे शिकस्त मिली है।

मुंबई के खिलाफ मैच के लिए आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन:

विराट कोहली, पार्थिव पेटल, मोईन अली, एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमायेर, शिवम दूबे, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज।

Open in app