RCB vs KXIP: कोहली की आरसीबी की भिड़ंत अश्विन के पंजाब से आज, जानिए कौन पड़ा है भारी

RCB vs KXIP Preview: आईपीएल 2019 के 42वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से होगा, जानिए अब तक किसका पलड़ा रहा है भारी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 24, 2019 12:20 PM2019-04-24T12:20:53+5:302019-04-24T12:20:53+5:30

IPL 2019, RCB vs KXIP Preview: Royal Challengers Bangalore eye another win of season against Kings XI Punjab | RCB vs KXIP: कोहली की आरसीबी की भिड़ंत अश्विन के पंजाब से आज, जानिए कौन पड़ा है भारी

आरसीबी ने इस सीजन में पंजाब से हुई पहली भिड़ंत में दी थी उसे मात

googleNewsNext

आईपीएल 2019 के 42वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का मुकाबला अपने घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार (24 अप्रैल) को किंग्स इलेवन पंजाब से होगा। आरसीबी ने पंजाब को हराकर ही इस सीजन में अपनी लगातार छह हार का क्रम तोड़ा था। 

आरसीबी की टीम ने अब 10 में से तीन मैच जीते हैं और उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना काफी कम है, लेकिन उसकी कोशिश अपने बाकी बचे चारों मैच जीतते हुए पॉइंट्स टेबल में ऊपर आने की होगी। 

अच्छी शुरुआत के बाद राह भटकी पंजाब की टीम

वहीं अपने पहले छह में से चार मैच जीतकर शानदार शुरुआत करने वाली पंजाब ती टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप-4 से फिसल गई और अगले 4 में सिर्फ एक ही मैच जीत सकी। फिलहाल वह 5 जीत के साथ पांचवें स्थान पर है और आरसीबी की तुलना में उसके प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई करने की संभावनाएं बेहतर हैं। 

ये इस हफ्ते पंजाब का आखिरी मैच है, इसके बाद अगले हफ्ते उसे 29 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद, 3 मई कोलकाता नाइटराइडर्स और 5 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलना है। 

RCB vs KXIP: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच – 23
आरसीबी ने जीते – 11
पंजाब ने जीते - 12

कब खेला जाएगा मैच

24 April 2019, 8pm IST

कहां खेला जाएगा मैच

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु

आरसीबी को फिर से होगी कोहली-डिविलियर्स से उम्मीदें

आरसीबी को एक बार फिर से उसके स्टार बल्लेबाजों विराट कोहली और एबी डिविलियर्स से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इस सीजन में इन दोनों के अलावा मोईन अली और पार्थिव पटेल ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। पार्थिव ने जहां टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है तो वहीं मोईन ने स्पिन गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी है। 

वहीं पंजाब के लिए केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और क्रिस गेल के कंधों पर पंजाब की बैटिंग की जिम्मेदारी रही है, जिसे इन तीनों ने बाखूबी निभाया भी है।

गेंदबाजों में आरसीबी के लिए डेल स्टेन और युजवेंद्र चहल और पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन पर निगाहें होंगी।

Open in app