IPL 2019: MS Dhoni, Virat Kohli challenge each other for opener between CSK and RCB | IPL 2019: धोनी-कोहली ने किया एकदूसरे को खास स्टाइल में 'चैलेंज', 23 मार्च की भिड़ंत से पहले वायरल हुआ वीडियो
सीएसके vs आरसीबी मैच से पहले धोनी-कोहली का मजेदार ऐड वायरल

भारतीय क्रिकेट के दो स्टार क्रिकेटर एमएस धोनी और विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी टीमों चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाली भिड़ंत के दौरान आमने-सामने होंगे। ये आईपीएल 2019 का पहला मैच होगा, जो 23 मार्च को खेला जाएगा। 

आईपीएल के उद्घाटन मैच को लेकर जारी एक हालिया टीवी ऐड में धोनी और कोहली एकदूसरे को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। इस ऐड में धोनी और कोहली की फैंस के बीच जबर्दस्त लोकप्रियता दिखाई गई है, जो धोनी-धोनी और कोहली-कोहली के नारों के साथ अपनी-अपनी टीमों चेन्नई और बैंगलोर का समर्थन करते नजर आ रह हैं। 

वहीं कोहली और धोनी एक छत से फैंस के बीच जारी इस मजेदार प्रतिस्पर्धा को देखते हुए उसका लुत्फ उठा रहे हैं। चेन्नई के कप्तान धोनी  अपने प्रतिद्ंद्वी टीम आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से कहते नजर आ रहे हैं, 'लेट मत होना।' इस ऐड से इन दोनों टीमों के बीच जोरदार मुकाबले की भूमिका तैयार कर दी है।


स्पॉट फिक्सिंग बैन की वजह से दो सीजन बाहर रहने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2018 में वापसी करते हुए धोनी की कप्तानी में तीसरा बार खिताब जीता। 

वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है। 

आईपीएल के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से होगी। बीसीसीआई ने अभी 23 मार्च से 05 अप्रैल तक के लिए कार्यक्रम का ऐलान किया है। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तारीखों का ऐलान होने के बाद अब बीसीसीआई द्वारा जल्द ही पूरे टूर्नामेंट के कार्यक्रम का ऐलान किए जाने की संभावना है।

English summary :
Two star cricketer MS Dhoni and Virat Kohli will be face-to-face during the IPL 2019 Challenge video between the teams of Chennai Super Kings and Royal Challengers Bangalore. This IPL will be the first match of 2019, which will be played on March 23.


Web Title: IPL 2019: MS Dhoni, Virat Kohli challenge each other for opener between CSK and RCB
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे