IPL 2019: MS Dhoni trolls Kedar Jadhav in viral video | Video: धोनी ने केदार जाधव को किया ट्रोल, कहा कुछ ऐसा जिसे सुन जाधव की बोलती हो गई बंद
धोनी के साथ केदार जाधव।

Highlightsचेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट की शुरुआत की।चेन्नई का अगला मुकाबले फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा।धोनी ने अपने साथी खिलाड़ी केदार जाधव का ऐसे ट्रोल किया कि उनकी बोलती बंद हो गई।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2019 के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया। चेन्नई का अगला मुकाबले दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होगा। दूसरे मैच से पहले चेन्नई के खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी ने अपने साथी खिलाड़ी केदार जाधव का ऐसे ट्रोल किया कि उनकी बोलती बंद हो गई।

दरअसल, वीडियो में चेन्नई के गेंदबाज मोहित शर्मा टीम के खिलाड़ियों से आरसीबी के खिलाफ जीत पर बात कर रहे हैं और इसी क्रम में वो केदार जाधव से बात करते हैं। जाधव ने वीडियो में बताया कि आईपीएल 2018 और आईपीएल 2019 के पहले मैच में समानता है, क्योंकि दोनों मैचों में चेन्नई की जीत के वक्त वो क्रीज पर थे।

जाधव ने कहा, 'इस सीजन और पिछले सीजन के पहले गेम में समानता थी ... जब हमने पिछले सीजन में पहला मैच जीता था तो मैं क्रीज पर था और इस बार भी, जीत के वक्त मैं ही क्रीज पर था।' इसी दौरान धोनी ने उन्हें टोक कर कहा, 'तो घर जाने का वापस प्लान है।'

दरअसल, धोनी ने यह बात केदार जाधव को पिछले साल हुई हैमस्ट्रिंग इंजरी के संदर्भ में कही। जाधव को पिछले साल पहले मैच के बाद हैमस्ट्रिंग की वजह से आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा था।

बता दें कि आईपीएल 2019 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट की शुरुआत की। चेन्नई ने अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में बैंगलोर को 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर कर दिया और 71 रनों के लक्ष्य को 17.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

English summary :
MS Dhoni trolls Kedar Jadhav viral video: Chennai Super Kings defeated Royal Challengers Bangalore in the first match of the IPL 2019. Chennai's next match will be against Delhi Capitals in Delhi's Feroz Shah Kotla grounds.


Web Title: IPL 2019: MS Dhoni trolls Kedar Jadhav in viral video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे