Video: क्रिस गेल का धमाका, मुंबई के खिलाफ एक ओवर में बटोरे 22 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की शुरुआत बेहद धीमी रही और टीम ने पहले चार ओवर में सिर्फ 20 रन बनाए।

By सुमित राय | Published: April 10, 2019 09:29 PM2019-04-10T21:29:18+5:302019-04-10T21:29:18+5:30

IPL 2019, MI vs KXIP: Chris Gayle smokes 22 in one over | Video: क्रिस गेल का धमाका, मुंबई के खिलाफ एक ओवर में बटोरे 22 रन

Video: क्रिस गेल का धमाका, मुंबई के खिलाफ एक ओवर में बटोरे 22 रन

googleNewsNext

मुंबई इंडियंस ने अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और किंग्स इलेवन पंजाब को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की शुरुआत बेहद धीमी रही और टीम ने पहले चार ओवर में सिर्फ 20 रन बनाए।

हालांकि धीमी शुरुआत के बाद 5वें क्रिस गेल का बल्ला जमकर चला और उन्होंने अकेले 22 रन बना डाले। जेसन बेहरनडॉर्फ के उस ओवर की पहली गेंद पर केएल राहुल ने एक रन लिया और स्ट्राइक पर क्रिस गेल आ गए। गेल ने दूसरी और तीसरी गेंद पर लगातार दो छक्के जमा दिए। इसके बाद बेहरनडॉर्फ ने वापसी की और चौथी गेंद पर कोई रन नहीं दिया। हालांकि इसके बाद क्रिस गेल ने फिर धमाका किया और पांचवीं गेंद पर चौके के बाद छठी गेंद पर छक्का जमा दिया।

चार ओवर के बाद पंजाब का स्कोर बिना किसी नुकसान के 20 रन था और मुंबई की टीम अपने फैसले से काफी खुश थी। लेकिन पांचवें ओवर में क्रिस गेल ने मैच पलट दिया और 5 ओवर के बाद स्कोर 43 रन हो गया।

इस मैच से पहले मुंबई के नियमित कप्तान रोहित शर्मा के दाहिने पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और उनकी जगह पर टीम की कमान कीरोन पोलार्ड को दी गई। रोहित शर्मा हालांकि अब ठीक हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर इस मैच में आराम दिया गया है। उनके स्थान पर सिद्धेश लाड को टीम में शामिल किया गया, जिन्होंने इस मैच से आईपीएल में डेब्यू किया।

इस में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने भी दो बदलाव करना पड़ा। पिछले मैच में शानदार पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल को उंगली में चोट है, इस कारण उनकी जगह करुण नायर टीम में शामिल किया गया। इसके अलावा मुजीब उर रहमान के स्थान पर हरडस विजोएन को टीम में जगह मिली।

Open in app