IPL 2019: हैदराबाद के लिए राहत की खबर, पिछले सीजन में 735 रन ठोकने वाला ये स्टार बल्लेबाज हुआ 'फिट'

Kane Williamson: अपने पिछले दो मैच गंवा चुकी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए राहत की खबर है, पिछले सीजन के ऑरेंज कैप विजेता रहे स्टार बल्लेबाज फिट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 10, 2019 03:44 PM2019-04-10T15:44:12+5:302019-04-10T15:50:25+5:30

IPL 2019: Kane Williamson, Khaleel Ahmed declared fit for Sunrisers Hyderabad ahead of Delhi Capitals match | IPL 2019: हैदराबाद के लिए राहत की खबर, पिछले सीजन में 735 रन ठोकने वाला ये स्टार बल्लेबाज हुआ 'फिट'

दिल्ली के खिलाफ मैच में हैदराबाद के नियमित कप्तान केन विलियम्सन की होगी वापसी

googleNewsNext

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2019 के सीजन की शुरुआत मिली-जुली रही है। अब तक उसने इस सीजन में अपने छह मैचों में से तीन मैच जीते हैं। लेकिन हैदराबाद के नियमित कप्तान और पिछले सीजन में 735 रन बनाते हुए ऑरेंज कैप जीतने वाले केन विलियम्सन अब तक इस सीजन में एक ही मैच खेल पाए हैं। 

लेकिन अब हैदराबाद के लिए एक राहत भरी खबर आई है। केन विलियम्सन और युवा गेंदबाज खलील अहमद, जो इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन से अब तक बाहर ही रहे हैं, फिट होकर वापसी को तैयार हैं। 

ये दोनों खिलाड़ी 14 अप्रैल को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में वापसी को तैयार हैं। 

हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने विलियम्सन और खलील अहमद की फिटनेस को लेकर ट्विटर पर अपडेट जारी किया है। टॉम मूडी ने ट्वीट किया है, 'हैदराबाद वापस आ गए हैं, 14 को दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले कुछ दिन का ऑफ मिला है. खुद को तरोताजा करने का मौका।'


साथ ही मूडी ने बताया है, 'हां, केन अगले मैच के लिए फिट होंगे! साथ ही खलील भी।' 



हालांकि, विलियम्सन की वापसी हैदराबाद टीम मैनेजमेंट को मुश्किल स्थिति में डाल देगी, क्योंकि डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की ओपनिंग जोड़ी शानदार प्रदर्शन कर रही है और उन्हें ड्रॉप करना मुश्किल है। साथ ही एक और विदेशी खिलाड़ी राशिद खान भी टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर बने हुए हैं, ऐसे में वह भी हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन के लिए एक स्वत: चुनाव हैं।

टीम में अगले विदेशी खिलाड़ी हैं मोहम्मद नबी, जिन्होंने इस सीजन में अब तक गेंद और बैट दोनों से ही अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने विलियम्सन की जगह लेने के बाद से ही शानदार प्रदर्शन किया है और अब तक चार मैचों में 40 रन बनाने के साथ ही 7 विकेट भी झटके हैं।

वहीं खलील अहमद के जुड़ने से अब तक ज्यादा प्रभावी साबित नहीं हो पाए गेंदबाजी आक्रमण को भी मजबूती मिलेगी। दिल्ली के बाद हैदराबाद की भिड़ंत, गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से 17 अप्रैल को होगी। 

Open in app