IPL 2019: शेन वॉटसन के रन आउट पर रवींद्र जडेजा पर भड़के फैंस, चेन्नई की हार पर किया जमकर ट्रोल

Ravindra Jadeja: चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल में शेन वॉटसन के रन आउट को लेकर हुए ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 13, 2019 05:18 PM2019-05-13T17:18:46+5:302019-05-13T17:18:46+5:30

IPL 2019 Final: Ravindra Jadeja gets trolled For Shane Watson Run Out against Mumbai Indians | IPL 2019: शेन वॉटसन के रन आउट पर रवींद्र जडेजा पर भड़के फैंस, चेन्नई की हार पर किया जमकर ट्रोल

चेन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल फाइनल में हार के बाद ट्रोल हो गए रवींद्र जडेजा (AFP)

googleNewsNext

रवींद्र जडेजा के पास आईपीएल 2019 फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए नया इतिहास रचने का मौका था, लेकिन मुंबई के खिलाफ रविवार को खेले गए फाइनल में हुआ इसका उल्टा और रवींद्र जडेजा चेन्नई की हार की वजहों में से एक बन गए। 

धोनी ने गेंदबाजी में रवींद्र जडेजा से सिर्फ दो ओवर फिंकवाए, जिसमें उन्होंने 12 रन दिए। जब 19वें ओवर में जडेजा बैटिंग के उतरे तो चेन्नई को जीत के लिए 10 गेंदों में 17 रन की जरूरत थी। जडेजा ने इनमें से 5 गेंदें खेली और 5 रन बनाए। 

लेकिन जडेजा उससे भी ज्यादा एक ऐसे रन आउट में शामिल थे, जिसने शेन वॉटसन का विकेट लिया और चेन्नई मैच गंवा बैठी।

रवींद्र जडेजा हुए शेन वॉटसन के रन आउट के बाद ट्रोल

59 गेंदों में 80 रन बनाने वाले शेन वॉटसन चेन्नई को जीत की दहलीज तक पहुंचाने के बाद जडेजा के साथ हुई गफलत के बीच आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर रन आउट हो गए थे, जिसके बाद सीएसके को आखिरी दो गेंदों पर चार रन की जरूरत थी, लेकिन चेन्नई की टीम इसे बनाने में असफल रही और मुंबई ने ये मैच एक रन से जीतते हुए चौथी बार खिताब पर कब्जा जमा लिया।

इस मैच के बाद रवींद्र जडेजा फैंस के निशाने पर आ गए और उन्होंने वॉटसन को रन आउट कराने का दोष इस ऑलराउंडर के सिर मढ़ दिया। कई फैंस ने ये भी याद दिलाया कि कैसे रवींद्र जडेजा ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में हार्दिक पंड्या को रन आउट कराया था।  











रिप्ले देखने के बाद भी ये स्पष्ट नहीं है कि क्या शेन वॉटसन को दूसरे रन के लिए रवींद्र जडेजा ने बुलाया था, जिससे उनका कीमती विकेट गिरा। 

शेन वॉटसन ने सीएसके की ओपनिंग करते हुए पारी के आखिरी ओवर तक उम्मीदें कायम रखीं और अपनी पारी में 8 चौके और 4 छक्के जड़े। 

लेकिन अपने पिछले तीन ओवरों में 37 रन लुटाने वाले लसिथ मलिंगा आखिरी ओवर में मुंबई की जीत के हीरो साबित हुए। 

चेन्नई को आखिरी गेंद पर जीत के लिए दो रन की जरूरत थी लेकिन मलिंगा ने इस गेंद पर शार्दुल ठाकुर को LBW करते हुए मुंबई को एक रन से रोमांचक जीत दिला दी।

Open in app