IPL 2019, Eliminator Preview: 7 साल बाद प्लेऑफ में उतरेगी दिल्ली, हैदराबाद से भिड़ंत आज, जानिए कौन पड़ा है भारी

IPL 2019, ELIMINATOR: आईपीएल 2019 के एलिमिनेटर में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से होगा, जानिए दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 8, 2019 01:16 PM2019-05-08T13:16:52+5:302019-05-08T13:16:52+5:30

IPL 2019, ELIMINATOR, DC vs SRH Preview, Head to Head, Analysis of Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad | IPL 2019, Eliminator Preview: 7 साल बाद प्लेऑफ में उतरेगी दिल्ली, हैदराबाद से भिड़ंत आज, जानिए कौन पड़ा है भारी

आईपीएल 2019 के एलिमिनेटर में हैदराबाद और दिल्ली की भिड़ंत होगी

googleNewsNext

आईपीएल 2019 के एलिमिनेटर में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से विशाखापत्तनम में होगा। ये इस सीजन का दूसरा प्लेऑफ मैच होगा। सात साल बाद प्लेऑफ में पहुंची दिल्ली की नजरें इस मैच में जीत के साथ दूसरे क्वॉलिफायर में चेन्नई के खिलाफ भिड़ंत पक्की करने पर होगी। चेन्नई को पहले क्वॉलिफायर में मंगलवार को मुंबई इंडियंस के हाथों 6 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी।

DC vs SRH: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच – 14 
दिल्ली कैपिटल्स ने जीते – 5 
सनराइजर्स हैदराबाद ने जीते– 9

कब खेला जाएगा मैच

DC vs SRH, एलिमिनेटर, 7.30 PM

कहां खेला जाएगा मैच

डॉ. वाई एस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम, विशाखापतत्नम

दोनों टीमों के किन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन में ज्यादातर रन तीन बल्लेबाजों ऋषभ पंत, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने बनाए हैं। ये तीनों ही इस सीजन में 400 से ज्यादा रन बना चुके हैं। इस सीजन में दिल्ली के लिए बनाए गए कुल 12 अर्धशतकों में से 11 इन तीनों ने ही बनाए हैं। 

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को मार्टिन गप्टिल, मनीष पाण्डेय और केन विलियम्सन से बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी। रिद्धिमान साहा ने भी मौका मिलने के बाद से हैदराबाज को तूफानी शुरुआत दिलाई है और तीन पारियों में 187.17 के स्ट्राइक रेट से 73 रन बनाए हैं। 

विशाखापत्तनम की पिच स्पिन की मददगार होने की संभावना है, ऐसे में दिल्ली को अमित मिश्रा और संदीप लामिछाने और हैदराबाद को राशिद खान से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

दोनों टीमों की संभावित इलेवन इस प्रकार है:

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित इलेवन: रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मार्टिन गप्टिल, मनीष पाण्डेय, केन विलियम्सन (कप्तान), विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित इलेवन: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इनग्राम, शेरफाने रदरफोर्ड, कीमो पॉल, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, ट्रेंट बोल्ट।

Open in app