DC vs RR: घरेलू मैदान पर राजस्थान से भिड़ेगी दिल्ली, जानें किस टीम का पलड़ा भारी

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह मैच शनिवार शाम चार बजे से दिल्ली में खेला जाएगा।

By सुमित राय | Published: May 4, 2019 01:40 PM2019-05-04T13:40:38+5:302019-05-04T14:56:39+5:30

IPL 2019, DC vs RR: Delhi Capitals vs Rajasthan Royals Head to Head records | DC vs RR: घरेलू मैदान पर राजस्थान से भिड़ेगी दिल्ली, जानें किस टीम का पलड़ा भारी

DC vs RR: घरेलू मैदान पर राजस्थान से भिड़ेगी दिल्ली, जानें किस टीम का पलड़ा भारी

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली कैपिटल्स की नजरें पहले स्थान पर कब्जा जमाने की होगी।राजस्थान आखिरी ग्रुप मैच में प्लेऑफ में जाने की संभावनओं को बरकरार रखना चाहेगी।दिल्ली और राजस्थान के बीच यह मैच शनिवार शाम चार बजे से दिल्ली में खेला जाएगा।

साल 2012 के बाद पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 53वें मुकाबले में अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के भिड़ेगी। दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह मैच शनिवार शाम चार बजे से दिल्ली में खेला जाएगा।

आखिरी ग्रुप मैच में दिल्ली-राजस्थान की टीम

इस मैच को जीतकर दिल्ली कैपिटल्स की नजरें पहले स्थान पर कब्जा जमाने की होगी जो एक दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स की वजह से गंवाया है। आईपीएल में शीर्ष-2 पर रहने वाली टीमों को नॉकआउट में एक अतिरिक्त मौका मिलता है। वहीं राजस्थान भी अपने आखिरी ग्रुप मैच में जीत हासिल करने के और प्लेऑफ में जाने की अपनी संभावनओं को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी।

दिल्ली vs राजस्थान: किस टीम का पलड़ा भारी

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल इतिहास में अब तक कुल 19 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें से 8 मैचों में दिल्ली की टीम ने जीत दर्ज की है, जबकि 11 मौकों पर राजस्थान ने दिल्ली को मात दी है।

पिछले मैच में राजस्थान और दिल्ली की टीमें

दिल्ली कैपिटल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), कोलिन इनग्राम, अक्षर पटेल, शेरफने रदरफोर्ड, क्रिस मॉरिस, जगदीश सुचित, अमित मिश्रा और ट्रेंट बोल्ट।

राजस्थान रॉयल्स : स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, लियाम लिविंगस्टोन, अजिंक्य रहाणे, रियान पराग, स्टुअर्ट बिन्नी, महिपाल लोमरोर, ओशाने थॉमस, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट और वरुण एरॉन।

Open in app