CSK vs SRH: हैदराबाद को चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले झटका, ये स्टार विदेशी खिलाड़ी स्वदेश वापस लौटा

Kane Williamson: सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच से पहले करारा झटका लगा है, उसके नियमित कप्तान एक दुखद वजह से स्वदेश वापस लौट गए हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 23, 2019 03:06 PM2019-04-23T15:06:29+5:302019-04-23T17:40:14+5:30

IPL 2019, CSK vs SRH, Kane Williamson returns home due to personal tragedy, will miss match against Chennai | CSK vs SRH: हैदराबाद को चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले झटका, ये स्टार विदेशी खिलाड़ी स्वदेश वापस लौटा

केन विलियम्सम दादी के निधन की वजह से स्वदेश वापस लौटे

googleNewsNext

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मंगलवार (23 अप्रैल) को खेले जाने वाले मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को करारा झटका लगा है। उसके कप्तान केन विलियम्स को अपने दादी के निधन की वजह से न्यूजीलैंड वापस लौटना पड़ा है। विलियम्सन की गैरमौजूदगी में हैदराबाद की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार संभालेंगे।

सनराइजर्स इस सीजन में अब तक नौ मैचों में पांच जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केन विलियम्सन की 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में वापसी हो सकती हैं।  

चोट की वजह से विलियम्सन सीजन-12 में हैदराबाद का पहला लीग मैच नहीं खेल पाए थे। इसके बाद उन्होंने कोलकाता के खिलाफ वापसी की थी, लेकिन चोट की वजह से अगले चार मैचों से उन्हें बाहर बैठना पड़ा था। फिर विलियम्स ने 14 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वापसी की और तब से दो और मैचों में खेले हैं। विलियम्सन की जगह मोहम्मद नबी या फिर शाकिब अल हसन को मौका मिल सकता है। 

केन विलियम्सन का बाहर होना हैदराबाद के लिए झटका

हैदराबाद की टीम पिछले दो मैचों में जीत दर्ज करते हुए आत्मविश्वास से लबरेज है। लेकिन चेन्नई के खिलाफ उसके घर में उसे केन विलियम्सन की कमी खल सकती है। 

हालांकि इस सीजन में विलियम्सन हैदराबाद के लिए बहुत प्रभावशाली साबित नहीं हो पाए हैं। सीजन के शुरुआती मैचों में चोट की वजह नहीं खेल पाने वाले विलियम्सन अब तक 4 मैचों में 28 रन बना पाए हैं।

लेकिन ओपनरों डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की दमदार बैटिंग ने हैदराबाद को मिडिल ऑर्डर की नाकामी खलने नहीं दी है। वॉर्नर और बेयरस्टो इस सीजन में ओपनिंग में चार शतकीय साझेदारियां कर चुके हैं और शानदार फॉर्म में हैं। 

हैदराबाद ने इस सीजन में चेन्नई से हुई पहली भिड़ंत में उसे 6 विकेट से मात दी थी, लेकिन चेन्नई के घर में मजबूत रिकॉर्ड को देखते हुए उसके लिए इस बार जीत हासिल कर पाना मुश्किल होगा।

चेन्नई की टीम इस सीजन में घर में खेले अपने चारों मैच जीती है और साथ ही हैदराबाद की टीम चेन्नई को उसके घर में खेले गए दो मैचों में से एक बार भी नहीं हरा पाई है। 

Open in app