CSK vs MI: चेन्नई की नजरें मुंबई के खिलाफ 'पलटवार' पर, पर ये रिकॉर्ड बढ़ा रहा है 'टेंशन'

CSK vs MI Preview: आईपीएल 2019 के 44वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से होगी, जानिए इन दो मजबूत टीमों की भिड़ंत में कौन पड़ा है भारी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 26, 2019 01:06 PM2019-04-26T13:06:17+5:302019-04-26T13:24:15+5:30

IPL 2019, CSK vs MI Preview, head to head, analysis of Chennai Super Kings vs Mumbai Indians | CSK vs MI: चेन्नई की नजरें मुंबई के खिलाफ 'पलटवार' पर, पर ये रिकॉर्ड बढ़ा रहा है 'टेंशन'

अपने घर में मुंबई के खिलाफ आईपीएल के 44वें मैच में उतरेगी चेन्नई

googleNewsNext

तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम शुक्रवार (26 अप्रैल) को जब कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में उतरेगी, तो उसकी नजरें इस सीजन में मुंबई के खिलाफ मिली हार का बदला लेने पर होगी। 

ये इस सीजन में चेन्नई की पहली जीत थी। चेन्नई ने अपने पिछले मैच में अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी। वह 11 में से 8 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है और पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है।

वहीं मुंबई इंडियंस की टीम पांच दिन के ब्रेक से वापस लौट रही है और अब तक 10 में से छह मैच जीतते हुए तीसरे स्थान पर है। अपने पिछले मैच में मुंबई को राजस्थान के खिलाफ शिकस्त मिली थी। 

कब होगा मैच

26 April 2019, 8pm IST

कहां होगा मैच

एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

CSK vs MI: IPL में भिड़ंत का रिकॉर्ड

तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम है।

कुल मैच – 25 
चेन्नई ने जीते – 11 
मुंबई ने जीते – 14

दोनों टीमों के किन खिलाड़ियों पर होंगी नजरें

इस सीजन के पहले 10 मैचों में फ्लॉप रहे शेन वॉटसन ने पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ 96 रन की दमदार पारी खेलते हुए चेन्नई की चिंता कम कर दी। वहीं मुंबई के लिए क्विंटन डि कॉक इस सीजन में सबसे कामयाब बल्लेबाज रहे हैं। 

वहीं धोनी ने चेन्नई और हार्दिक पंड्या ने मुंबई के लिए निचले क्रम में आतिशी बैटिंग की है और अब तक 17-17 छक्के जड़ चुके हैं।

चेन्नई की स्पिन की मददगार विकेट पर हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा और इमरान ताहिर जैसे स्पिनरों की भूमिका अहम होगी। वहीं मुंबई इंडियंस को स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से चेन्नई के खिलाफ उनके खराब रिकॉर्ड को सुधारने की उम्मीदें होगी। बुमराह अब तक चेन्नई के खिलाफ पांच मैचों में एक ही विकेट ले सके हैं।  

Open in app