CSK vs MI: चेन्नई के कप्तान रैना ने जीता टॉस, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में किसे मिला मौका

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान सुरेश रैना ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।

By सुमित राय | Published: April 26, 2019 08:00 PM2019-04-26T20:00:33+5:302019-04-26T20:00:33+5:30

IPL 2019, CSK vs MI: Chennai Super Kings vs Mumbai Indians Playing XI | CSK vs MI: चेन्नई के कप्तान रैना ने जीता टॉस, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में किसे मिला मौका

CSK vs MI: चेन्नई के कप्तान रैना ने जीता टॉस, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में किसे मिला मौका

googleNewsNext

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान सुरेश रैना ने चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 44वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया है।

इस मैच में चेन्नई की टीम इस मैच में तीन बदलाव के साथ उतरी है और चेन्नई के नियमित कप्तान एमएस धोनी की तबियत ठीन नहीं है। इस कारण धोनी को आराम दिया गया है। इसके अलावा रवींद्र जडेजा और फॉफ डु प्लेसिस भी बाहर बैठेंगे।

चेन्नई की टीम में मुरली विजय को शामिल किया गया है, जो इस साल अपना पहला मैच खेलेंगे। उनके अलावा, ध्रुव शौरी और मिशेल सैंटनर को टीम में शामिल किया गया है।

वहीं मुंबई की टीम दो बदलाव के साथ उतरी है। मुंबई की टीम में बेन कटिंग और मयंक मार्कंडे के जगह पर इविन लुइस और अंनुकुल रॉय को मौका दिया गया है। अनुकूल इस मैच से आईपीएल में डेब्यू कर रहे हैं।

चेन्नई 11 मैचों में आठ जीत के साथ 16 अंक लेकर प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर ही चुकी है। वहीं मुंबई की टीम 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है और उसे शीर्ष चार में बने रहने के लिए कम से कम दो जीत की जरूरत है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इविन लुइस, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, अंनुकूल राय, लसिथ मलिंगा, जसप्रीत बुमराह । 

चेन्नई सुपर किंग्स : सुरेश रैना (कप्तान), मुरली विजय, शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, ध्रुव शौरी, ड्वेन ब्रावो, मिशेल सैंटनर, हरभजन सिंह, दीपक चाहर और इमरान ताहिर।

Open in app