IPL 2019 Auction: युवराज सिंह समेत इन पांच खिलाड़ियों पर बोली लगा सकती है चेन्नई की टीम

आईपीएल 2019 के लिए 18 दिसंबर को जयपुर में होने वाली नीलामी की तैयारियां पूरी हो गई हैं और सभी की नजरें मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स पर होगी।

By सुमित राय | Published: December 12, 2018 11:03 AM2018-12-12T11:03:48+5:302018-12-12T11:03:48+5:30

IPL 2019 Auction: 5 Players Chennai Super Kings could invest on | IPL 2019 Auction: युवराज सिंह समेत इन पांच खिलाड़ियों पर बोली लगा सकती है चेन्नई की टीम

युवराज सिंह

googleNewsNext

आईपीएल 2019 के लिए 18 दिसंबर को जयपुर में होने वाली नीलामी की तैयारियां पूरी हो गई हैं और सभी की नजरें मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स पर होगी। 2018 के आईपीएल में जिस तरह टीम ने सीनियर खिलाड़ियों पर भरोसा जताया था और उम्मीद लगाई जा रही है कि इस साल भी नीलामी में टीम कुछ सीनियर खिलाड़ियों पर बोली लगा सकती है। आज हम बता रहे हैं कि वे किन खिलाड़ियों पर बोली लगा सकते हैं।

जयदेव उनादकट : चेन्नई टीम निश्चित रूप से नीलामी में तेज गेंदबाजी को बेहतर बनाने की कोशिश करेगी और इसके लिए जयदेव उनादकट सबसे अच्छा विकल्प हैं। बता दें कि पिछले साल राजस्थान रॉयल्स ने बाएं हाथ के गेंदबाज जयदेव उनादकट को 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि, वह टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पाए और टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया। उन्होंने पिछले साल आईपीएल के 15 मैचों में सिर्फ 11 विकेट लिए और 3/46 उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। इस साल नीलामी के लिए जयदेव उनादकट का बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये है।

रजनीश गुरबानी : विदर्भ के 25 वर्षीय तेज गेंदबाज रजनीश गुरबानी ने पिछले साल रणजी में शानदार प्रदर्शन किया था और दिल्ली के खिलाफ हैट-ट्रिक के बाद उनकी काफी तारीफ हुई थी। लेकिन 2018 के आईपीएल में किसी भी टीम ने उन पर बोली नहीं लगाई थी। इस साल नीलामी में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम रजनीश पर बोली लगा सकती है।

मोहित शर्मा : 30 साल के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स से ही की थी और 15 मैचों में 23 विकेट लिए थे। इसके बाद मोहित शर्मा को टीम इंडिया में भी शामिल किया गया, लेकिन वो टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए। अब इस साल नीलामी में मोहित शर्मा की एक बार फिर घर वापसी हो सकती है।

मोहम्मद शमी : मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से टीम इंडिया को कई मौकों पर जीत दिलाई है, लेकिन हाल के समय में उन्हें सीमित ओवर में खेलने का मौका नहीं मिला है। पिछले साल आईपीएल में भी मोहम्मद शमी चोट और पारिवारिक कारणों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। इस कारण दिल्ली की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया। अब इस साल नीलामी में चेन्नई की टीम उन पर एक बार फिर बोली लगा सकती है।

युवराज सिंह : टीम इंडिया के दो वर्ल्ड कप जीत में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह अपने करियर के आखिरी पड़ाव में है और चेन्नई के फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। चेन्नई के फ्रेंचाइजी की नजरें युवराज सिंह को अपनी टीम में शामिल कर मिडल ऑर्डर को मजबूत करने पर होगी। इस साल की नीलामी के लिए युवराज सिंह का बेस प्राइस एक करोड़ रुपये है।

Open in app