CSK vs SRH मैच में जब आमने-सामने हुए अंबाती रायुडू-विजय शंकर, देखने को मिली रोचक 'जंग'

Ambati Rayudu vs Vijay Shankar: वर्ल्ड कप टीम चयन के बाद जब आईपीएल में पहली बार अंबाती रायुडू और विजय शंकर आमने-सामने हुए तो नजारा देखने वाला था

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 18, 2019 10:50 AM2019-04-18T10:50:03+5:302019-04-18T10:50:03+5:30

IPL 2019: Ambati Rayudu vs Vijay Shankar, thrilling face-off during CSK vs SRH match | CSK vs SRH मैच में जब आमने-सामने हुए अंबाती रायुडू-विजय शंकर, देखने को मिली रोचक 'जंग'

चेन्नई vs हैदराबाद मैच में आमने-सामने हुए रायुडू और विजय शंकर!

googleNewsNext

आईपीएल 2019 में बुधवार (17 अप्रैल) को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक रोचक मुकाबला देखने को मिला। 

वर्ल्ड कप 2019 के लिए नहीं चुने गए अंबाती रायुडू और वर्ल्ड कप टीम में चुने गए विजय शंकर का इस मैच में जब आमना-सामना हुआ तो न सिर्फ कमेंटटर्स बल्कि दर्शकों ने भी इसका लुत्फ उठाया।

जब आमने-सामने हुए रायुडू और विजय शंकर!

ये घटना पहले बैटिंग के लिए उतरी चेन्नई की पारी के 11वें ओवर में हुई, जब विजय शंकर ने फाफ डु प्लेसिस (45) को जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच आउट करा दिया। इसके बाद बैटिंग के लिए उतरे अंबाती रायुडू। 

स्टेडियम के अनांउसर ने इस जंग को रोचक अंदाज में बयां किया और कहा: अंबाती रायुडू vs विजय शंकर। रायुडू हैदराबाद के खिलाफ खेल रहे हैं। विजय शंकर अपनी घरेलू टीम के खिलाफ। हर जगह ऑरेंज झंडे हैं और स्टैंड्स में हजारों पीले झंडे भी हैं।

विजय शंकर के खिलाफ राडुयू ने बनाए 5 गेंदों में 4 रन

विजय शंकर ने रायुडू को पहली गेंद फेंकी, जिस पर रायुडू आउट होने से बचे और गेंद को बिना ज्यादा पैरों की मूवमेंट के लेग साइड की तरफ खेलकर एक रन लिया। अगली दो गेंदें रैना ने खेली और आखिरी गेंद पर एक बार फिर से इन दोनों का सामना हुआ। लेकिन रायुडू इस बार कोई रन नहीं बना सके और शंकर का ओवर खत्म हो गया। 

अपने अगले ओवर में फिर से जब शंकर का सामना रायुडू से हुआ तो अंबाती ने उनके खिलाफ तीन गेंदों पर 3 रन बनाए। इसके बाद विजय शंकर ने गेंदबाजी नहीं की और उन्होंने इस मैच में 2 ओवर में 11 रन देकर एक विकेट लिया, जबकि अंबाती रायुडू ने 21 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 25 रन की नाबाद पारी खेली। बैटिंग में विजय शंकर फ्लॉप रहे और 11 गेंदों में 7 रन ही बना सके। 

वर्ल्ड कप 2019 के लिए चयनकर्ताओं ने अंबाती रायुडू के बजाय ऑलराउंडर माने जाने वाले विजय शंकर पर भरोसा जताया था। इसके बाद अंबाती रायुडू ने चयन समिति पर तंज कसते हुए ट्वीट किया था, 'मैंने वर्ल्ड कप देखने के लिए '3डी' चश्मे ऑर्डर किए हैं।'

2010 के बाद पहली बार धोनी के बिना खेलने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट से हरा दिया। 

Open in app