ipl 2018 rcb vs srh virat kohli angry after third umpire overruled catch decision | IPL 2018: थर्ड अंपायर ने कैच आउट का फैसला पलटा तो कोहली ने ऐसे दिखाई नाराजगी, देखिए वीडियो

नई दिल्ली, 18 मई: विराट कोहली उन खिलाड़ियों के तौर पर देखे जाते हैं जो अक्सर मैदान पर अपनी भावनाओं को जाहिर करने से नहीं हिचकते। आईपीएल-2018 के 51वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब थर्ड अंपायर के एक फैसले के बाद कोहली नाराज नजर आए और फील्ड अंपायर से फैसले पर बात भी की।

दरअसल, ये पूरा मामला लक्ष्य का पीछा कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के पांचवें ओवर में सामने आया। उमेश यादव की गेंद पर एलेक्स हेल्स ने हवा में एक शॉट खेला जिसे डीप स्क्वॉयर लेग पर खड़े टिम साउदी ने आगे की ओर डाइव मारते हुए पकड़ लिया। फील्ड अंपायर एलेक्स को आउट करार दिया और साथ ही कैच की पुष्टि के लिए थर्ड अंपायर से भी राय मांगी। (और पढ़ें- नेमार ने गर्लफ्रेंड ब्रुना के साथ शूट किया हॉट ऐड, एक दिन में 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया)

तीसरे अंपायर ने भी कैमरे के हर एंगल से साउदी के कैच को देखा लेकिन यह साफ नहीं हो सका कि गेंद साउदी के हाथ में जाने से पहले जमीन में लगी थी या नहीं। आखिरकार काफी रिप्ले देखने के बाद थर्ड अंपायर ने एलेक्स हेल्स को नॉट आउट करार दिया। एलेक्स हेल्स इस समय 19 रनों पर बैटिंग कर रहे थे।


आखिरकार हेल्स 24 गेंदों पर 37 रन बनाकर आउट हुए। सनराइजर्स को इस मैच में 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टीम के सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 219 रनों का लक्ष्य था लेकिन सनराइजर्स तीन विकेट खोकर केवल 204 रन बना सके। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की यह लगातार तीसरी जीत है और इसी के साथ टीम ने प्लेऑफ की अपनी उम्मीद को भी बरकरार रखा है। आरीसीबी की टीम इस जीत के बाद 13 मैचों में 12 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर पहुंच गई है। (और पढ़ें- IPL 2018: डिविलियर्स के कैच से सन्न कोहली ने कहा, 'आज स्पाइडरमैन को लाइव देखा')