IPL 2018: राशिद खान ने एक पैर पर 'हेलिकॉप्टर शॉट' से जड़ा छक्का, फैंस रह गए हैरान, देखें वीडियो

Rashid Khan: राशिद खान ने केकेआर के खिलाफ क्वॉलिफायर में एक पैर पर हेलिकॉप्टर स्टाइल में छक्का जड़ा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 26, 2018 04:25 PM2018-05-26T16:25:09+5:302018-05-26T16:35:55+5:30

IPL 2018: Rashid Khan Hits one-legged six, reminds fans of Dhoni famous helicopter shot, watch video | IPL 2018: राशिद खान ने एक पैर पर 'हेलिकॉप्टर शॉट' से जड़ा छक्का, फैंस रह गए हैरान, देखें वीडियो

राशिद खान ने एक पैर पर जड़ा हेलिकॉप्टर शॉट

googleNewsNext

नई दिल्ली, 26 मई: राशिद खान शुक्रवार को खेले गए आईपीएल के दूसरे क्वॉलिफायर में क्या गजब की फॉर्म में थे। उन्होंने कोलकाता के खिलाफ इस मैच में गेंद और बैट दोनों से ही कमाल दिखाते हुए हैदराबाद को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। 

पहले तो राशिद ने बैट से कमाल दिखाया और 10 गेंदों में 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 34 रन ठोक डाले और फिर गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके। अपनी इस जोरदार पारी के दौरान राशिद खान ने एक पैर पर ऐसा छक्का लगाया जिससे फैंस को एमएस धोनी के फेमस हेलिकॉप्टर शॉट की याद दिला दी। 

हैदराबाद की पारी के आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर प्रासिध कृष्णा के खिलाफ अफगानिस्तान की युवा सनसनी राशिद खान ने स्क्वैयर लेग बाउंड्री के ऊपर से छक्का जड़ा। कॉमेंट्री बॉक्स में मौजूद मैथ्यू हेडेन ने इसकी तुलना एमएस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट से की थी तो वहीं संजय मांजरेकर ने इसे 'शॉट ऑफ द इनिंग' कहा। (पढ़ें: IPL 2018: हैदराबाद की जीत में राशिद खान का धमाका, ऐसा करने वाले बने आईपीएल इतिहास में पहले खिलाड़ी)

राशिद खान का एक पैर पर लगाया गया छक्का


अपनी गेंदबाजी के लिए चर्चित राशिद खान की बैटिंग क्षमता को देखकर फैंस भी हैरान रह गए और जमकर कमेंट्स किए। (पढ़ें: फैंस की राशिद खान को भारतीय नागरिकता देने की मांग, सुषमा स्वराज ने ये जवाब देकर ट्वीट किया डिलीट)




राशिद की ये पारी हैदराबाद के लिए मैच जिताऊ साबित हुई। राशिद की इस तूफानी बैटिंग की बदौलत हैदराबाद ने 3 ओवर में 50 रन ठोक डाले। आखिरी दो ओवरों में राशिद ने केकेआर के गेंदबाजों के खिलाफ हमला बोलते हुए चार छक्के और दो चौकों समेत 34 रन ठोक डाले। अपनी दमदार बैटिंग के बाद राशिद ने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया और 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटकते हुए कोलकाता की बैटिंग की कमर तोड़ दी। (पढ़ें: IPL 2018: राशिद खान के बारे में अफगानिस्तान के राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को टैग कर कही ये बात)

Open in app